छत्तीसगढ़

वो सिर्फ छोटे मैदानों पर बल्लेबाजी कर खूब रन बटोरे, एबी डिविलियर्स को लेकर गौतम गंभीर ने उगला जहर, तो भड़के फैंस ने किया ट्रोल

नई दिल्ली : साउथ अफ्रीका के पूर्व कप्तान और मिस्टर 360 के नाम से जाने और पहचाने वाले खिलाड़ी एबी डिविलियर्स की पूरी दुनिया में फैन फॉलोइंग काफी ज्यादा है। अक्सर उनके जैसे शॉर्ट्स की खूब चर्चा होती है।

इसी बीच टीम इंडिया के पूर्व खिलाड़ी और मौजूदा कमेंटेटर गौतम गंभीर ने आईपीएल में आरसीबी के लिए खेलने वाले डिविलयर्स को लेकर एक विवादित बयान दिया है। गौतम ने डिविलिर्स के गेम को लेकर उन्हें टारगेट किया। वहीं, इस बयान के बाद गौतम फैंस के निशाने पर आ गए है। सोशल मीडिया पर फैंस गौतम गंभीर पर काफी भड़ास निकाल रहे है।

दरअसल, पूर्व भारतीय खिलाड़ी गौतम गंभीर ने हाल ही में दक्षिण अफ्रीका के पूर्व बल्लेबाज और Mr. 360 के नाम से मशहूर एबी डिविलियर्स को लेकर बयान दिया। उन्होंने कहा कि उनके पास केवल पर्सनल रिकॉर्ड हैं, उन्होंने सिर्फ छोटे मैदानों पर बल्लेबाजी कर खूब रन बटोरे हैं। गौतम ने स्टार स्पोर्ट्स के शो में बात करते हुए कहा कि डीविलियर्स चिन्नास्वामी स्टेडियम में खेलते थे, जो कि एक छोटा ग्राउंड हैं, जहां पर बाउंड्री भी छोटी है। ऐसे में इस मैदान पर उनकी जगह कोई भी बल्लेबाज रन बना लेगा।

https://www.instagram.com/reel/CpW9bNXs1W7/?utm_source=ig_web_copy_link

उन्होंने आगे कहा सुरेश रैना ने 4 टाइटल जीते हैं और वहीं डीविलियर्स के नाम सिर्फ पर्सनल रिकॉर्ड ही दर्ज हैं। उन्होंने बड़े ग्राउंड पर अपना बेस्ट नहीं दिया है।

डिविलियर्स को लेकर गंभीर ने उगला जहर, तो फैंस ने निकाली भड़ास

इस बीच गौतम गंभीर के बयान के बाद सोशल मीडिया पर फैंस का गुस्सा फूट पड़ा है। बता दें कि डिविलियर्स ने IPL में अपनी विस्फोटक बल्लेबाजी से फैंस के दिलों में खास जगह बनाई है, लेकिन गंभीर के बयान के बाद एबी के फैंस पूर्व भारतीय बल्लेबाज पर अपनी भड़ास निकाल रहे है।

बता दें कि गौतम गंभीर और डिविलियर्स दोनों ही अपने जमाने के दिग्गज क्रिकेटर रहे हैं और भारत में एबी डिविलियर्स की फैन फॉलोइंग है। ऐसा पहली बार नहीं है जब गौतम गंभीर ने इस तरह का विवादित बयान दिया हो, इससे पहले भी गौतम गंभीर आरसीबी और उसके पूर्व कप्तान विराट कोहली को लेकर बयान दे चुके हैं।