छत्तीसगढ़

अलोचना नहीं इसका आनंद लीजिए… PSL में बाबर और आमिर की लड़ाई पर बोले वसीम अकरम

नई दिल्ली। पीएसएल (PSL) में इन दिनों तेज गेंदबाज मोहम्मद आमिर की खूब चर्चा हो रही है। मोहम्मद आमिर ने पाकिस्तान के कप्तान बाबर आजम के सामने भी अपने तल्ख तेवर दिखाए थे, जिसकी काफी आलोचना भी हुई थी। आमिर की हरकत के बाद पाकिस्तान के पूर्व क्रिकेटर वसीम अकरम ने अपनी प्रतिक्रिया दी है।

अकरम ने कहा, “मुझे लगता है कि हमारे पास बहुत अधिक समय है। आपको आक्रामकता की जरूरत है, आपको थोड़ी प्रतिद्वंद्विता की जरूरत है और मैं इसके लिए तैयार हूं। मैं आमिर के लिए हूं, जिस तरह से वह एक गेंदबाज के रूप में बातें कर रहे हैं।” अकरम ने आमिर का समर्थन करते हुए कहा कि एक गेंदबाज के लिए आक्रमकता जरूरी है।

अकरम ने किया आमिर का बचाव

कराची किंग्स के हेड कोच अकरम ने कहा, पीएसएल खेल, या किसी भी खेल में जाने और बल्लेबाज से हाथ मिलाने और उन्हें गले लगाने का क्या मतलब है? मैदान के बाहर शब्द भी पीएसएल में मसाला जोड़ते हैं जो पीएसएल की खूबसूरती है। हमें व्यक्तिगत रूप से और लगातार आलोचना करने के बजाय इसका आनंद लेना चाहिए।”

बाबर की तरफ फेंकी थी गुस्से में गेंद

बता दें कि बुधवार को रावलपिंडी के पिंडी क्लब ग्राउंड में पेशावर जाल्मी के खिलाफ कराची किंग्स के मुकाबले में पाकिस्तान के ऑल-फॉर्मेट कप्तान बाबर की तरफ आमिर ने गुस्से में गेंद फेंकी थी। जिसके बाद से उनकी आलोचना हो रही है। इसके अलावा आमिर ने पीएसएल 2023 में बाबर को शून्य पर आउट कर सुर्खियां बटोरीं। हालांकि कराची किंग्स मैच हार गया था।

गौरतलब हो कि आमिर ने इस सीजन में पीएसएल के 6 मैचों में 9 विकेट लिए हैं। तेज गेंदबाज ने पाकिस्तान के लिए 36 टेस्ट, 61 एक दिवसीय अंतरराष्ट्रीय (ODI) और 50 T20I खेले थे। इससे पहले स्टार पेसर ने अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से संन्यास की घोषणा की थी। आमिर की कराची किंग्स की टीम पीएसएल के लीग चरण में केवल 2 गेम जीतने में सफल रही है।