छत्तीसगढ़

धोनी के बाद रवींद्र जडेजा ने भी रखा फिल्मी दुनिया में कदम, शेयर किया अपनी पहली फिल्म का पोस्टर

नईदिल्ली : महेंद्र सिंह धोनी के बाद अब रवींद्र जडेजा ने भी फिल्मी दुनिया में कदम रख दिया है. रवींद्र जडेजा अपनी पत्नी रीवाबा के साथ मिलकर एक फिल्म बना रहे हैं, जिसकी जानकारी खुद रवींद्र जडेजा ने अपने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म के जरिए फिल्म का पोस्टर शेयर करके दी है. आइए हम आपको भारतीय क्रिकेट टीम के स्टार ऑलराउंडर रवींद्र जडेजा के इस पहली फिल्म के बारे में बताते हैं.

रवींद्र जडेजा की इस फिल्म का नाम पछतर का छोरा है. इस फिल्म में रणदीप हुड्डा संजय मिश्रा, नीना गुप्ता और गुलशन ग्रोवर जैसे बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता दिखाई देंगे. रवींद्र जडेजा और उनकी पत्नी रीवाबा इस फिल्म के को-प्रॉड्यूसर हैं. वहीं इस फिल्म के डायरेक्टर जयंत गिलतर हैं.

रवींद्र जडेजा अपनी पत्नी के साथ बना रहे हैं फिल्म

रवींद्र जडेजा के इस फिल्म की लॉन्च डेट सामने नहीं आई है. रवींद्र जडेजा की पत्नी गुजरात के जामनगर की विधायक हैं और वो वहीं रहती हैं. वहीं, रवींद्र जडेजा इस वक्त टीम इंडिया के साथ है, जो बॉर्डर-गावस्कर ट्रॉफी के लिए ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ 4 टेस्ट मैचों की सीरीज खेल रही है.

जडेजा ने करीब 6 महीने बाद इंटरनेशनल क्रिकेट में शानदार फॉर्म के साथ वापसी की है. जडेजा ने अभी तक ऑस्ट्रेलिया टेस्ट सीरीज में 3 मैच खेलें हैं और 21 विकेट अपने नाम दर्ज कर चुके हैं. इसके अलावा उन्होंने बल्ले से भी कुछ बढ़िया पारियां खेली थी. भारत ने इस सीरीज में नागपुर और दिल्ली टेस्ट मैच जीता था और दोनों मैचों में प्लेयर ऑफ द मैच का अवॉर्ड रवींद्र जडेजा को ही मिला था. 

अब भारतीय टीम अहमदाबाद में इस टेस्ट सीरीज का आखिरी और निर्णायक मैच खेलने वाली है. इस मैच में भी रवींद्र जडेजा के कंधों पर काफी जिम्मेदारियां होंगी, क्योंकि अगर भारत यह मैच जीत लेता है तो वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप के फाइनल में पहुंच जाएगा और अगर नहीं जीत पाता है तो उसे श्रीलंका और साउथ अफ्रीका के जीत प्रतिशत पर निर्भर रहना पड़ेगा.