छत्तीसगढ़

धोनी ने गेंद के 2 टुकड़े करने की तैयारी की, 23 छक्कों का Video वायरल

नई दिल्ली. महेंद्र सिंह धोनी जल्द ही आईपीएल 2023 में उतरने वाले हैं. 31 मार्च से टूर्नामेंट का आगाज है और पहले ही मैच में माही का मैजिक देखने को मिल सकता है. आईपीएल में पहला मुकाबला चेन्नई सुपरकिंग्स और डिफेंडिंग चैंपियन गुजरात टाइटंस के बीच है और इस मैच के लिए धोनी ने कड़ी तैयारी शुरू कर दी है. धोनी क्रिकेट से दूर ही रहते हैं लेकिन आईपीएल से पहले वो कड़े अभ्यास के जरिए अपनी लय हासिल करने में लगे हैं. इस बीच चेन्नई सुपरकिंग्स ने एक जबरदस्त वीडियो पोस्ट किया है जिसमें धोनी की लय वापस आती नजर आ रही है.

इस वीडियो में धोनी ताबड़तोड़ शॉट्स की बरसात कर रहे हैं. चेन्नई के ट्विटर अकाउंट पर 22 सेकेंड का एक वीडियो पोस्ट किया गया है जिसमें धोनी, रायडू समेत चेन्नई के कुछ और बल्लेबाज ताबड़तोड़ शॉट्स लगा रहे हैं लेकिन धोनी इसमें अलग ही टच में नजर आ रहे हैं. धोनी इस वीडियो में गेंद पर कड़े प्रहार करते नजर आ रहे हैं. वो गेंद को इतनी जोर से मार रहे हैं कि ऐसा लग रहा है मानो वो गेंद के दो टुकड़े ही कर डालेंगे. इस वीडियो में 23 ताबड़तोड़ छक्के कैद किए गए हैं.

धोनी के लिए खास है IPL 2023

एमएस धोनी के लिए आईपीएल 2023 बेहद खास है. क्योंकि इस बार धोनी अपने होम ग्राउंड चेपॉक में खेलते नजर आएंगे. धोनी तीन साल बाद चेपॉक के उस मैदान पर खेलेंगे जहां उन्हें बेहद प्यार किया जाता है. माना जा रहा है कि ये धोनी का आखिरी आईपीएल हो सकता है और इसके बाद वो क्रिकेट को बतौर खिलाड़ी अलविदा कह सकते हैं. हालांकि ये सबकुछ फिटनेस पर भी निर्भर करता है. वैसे धोनी के फैंस को उम्मीद रहेगी कि धोनी इस बार दमदार बल्लेबाजी कर चेन्नई को चौथी बार आईपीएल चैंपियन बना दें.

IPL में अब धोनी का बल्ला नहीं चलता

आईपीएल में अब धोनी के बल्ले में पहले जैसी धार नहीं दिखाई देती. धोनी ने आईपीएल 2022 में 14 मैच में 232 रन बनाए. 2021 में 16 मैचों में 114 रन ही बना सके. 2020 में धओनी ने 12 मैचों में 200 रन बनाए. तीन सीजन में धोनी के बल्ले से महज एक अर्धशतक निकला है. साथ ही उनका स्ट्राइक रेट भी काफी गिरा है. साफ है धोनी जानते हैं कि उनका करियर अब ढलान पर है और इसीलिए वो मैदान पर जमकर प्रैक्टिस कर रहे हैं.