छत्तीसगढ़

कोरबा : सरकारी स्कूल का ताला तोड़कर चावल, दाल और अन्य सामान की चोरी; चौथी बार चोरों ने बनाया निशाना

कोरबा : छत्तीसगढ़ के कोरबा स्थित एक सरकारी स्कूल का ताला तोड़कर चोर चावल, दाल और , तेल सहित अन्य सामान ले गए। स्कूल परिसर में ही रसोई कक्ष है। यहीं से आंगनबाड़ी भवन का भी संचालन होता है। चोरों ने तीनों स्थानों पर हाथ साफ किया है। खास बात यह है कि चोरों ने चौथी बार इसी स्कूल को निशाना बनाया है। इसके बाद बावजूद चोर अभी तक पुलिस गिरफ्तर से दूर हैं। मामला उरगा थाना क्षेत्र का है।

जानकारी के मुताबिक, ग्राम सलिहाभांटा में संचालित सरकारी स्कूल को चोरों ने सोमवार देर रात निशाना बनया। चोर स्कूल में रखे बच्चों के मिड डे मील का राशन ले गए। चोरों ने स्कूल, आंगनबाड़ी केंद्र और रसोई कक्ष का ताला तोड़कर वारदात को अंजाम दिया है। स्कूल की शिक्षिका ने बताया कि, चावल, दाल, तेल सहित अन्य सामानों की चोरी हुई है। वारदात के बारे में स्कूल के स्वीपर से सूचना मिली है।

स्कूल में चोरों ने चौथी बार धावा बोला है। आरोप है कि पुलिस से शिकायत करने के बाद भी अभी तक चोर गिरफ्त से दूर हैं। चोरों ने स्कूल की अलमारी को भी तोड़ा है। हालांकि उसमें से सामानों की चोरी नहीं हुई है। स्कूल की शिक्षिका की शिकायत पर पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है।