छत्तीसगढ़

दीपिका की तारीफ पर कंगना को रास नहीं आए ट्रोल्स के सवाल, ऐसे बंद कर दी सबकी बोलती

नईदिल्ली : बॉलीवुड में बहुत से ऐसे सितारे हैं, जो अपने तीखे स्वभाव के लिए जाने जाते हैं। इन सेलेब्स में कंगना रणौत का नाम भी शामिल हैं। ऐसे में अगर कंगना अपने स्वभाव से अलग बी-टाउन के किसी भी सितारे की तारीफ में कसीदे पढ़ देती हैं, तो सोशल मीडिया यूजर्स हैरान-परेशान हो जाते हैं। हाल ही में ऐसा ही कुछ हुआ जब देखने को मिला कि बॉलीवुड की क्वीन ने ऑस्कर 2023 में पहुंची डिंपल गर्ल यानी दीपिका पादुकोण की खुल्लम खुल्ला तारीफ की। उसी दिन से कंगना को सोशल मीडिया यूजर्स ट्रोल कर रहे थे। लेकिन कंगना उनमें से नहीं हैं, जो लोगों की बकवास चुपचाप सुनती रहें। ऐसे में हाल ही में सोशल मीडिया पर कंगना रणौत ने ट्रोल्स को मुंहतोड़ जवाब दिया है..

कंगना रनौत द्वारा ऑस्कर में दीपिका पादुकोण की उपस्थिति की तारीफ ने कई लोगों को कंफ्यूज कर दिया था और तो और बहुत से लोग तो इस तारीफ को देख चौंक गए। पहले कई बार ऐसा हुआ है, जब कंगना ने दीपिका पर उनकी विचारधाराओं और उनके डिपरेशन के लिए कटाक्ष किया है। ऐसे में कंगना का दीपिका की तरफ प्यार भरा रवैया किसी के भी गले से नीचे नहीं उतरा। बहुत से लोगों ने तो कंगना की तारीफ पर सवाल खड़े करते हुए अभिनेत्री को खूब ट्रोल भी किया था। हाल ही में कंगना ने ट्विटर पर एक पोस्ट साझा कर ट्रोल्स की बोलती बंद करते हुए अपने आप को बेहद सिंपल लड़की बताया है।

कंगना रनौत उन हस्तियों में शामिल थीं, जिन्होंने ऑस्कर के मंच पर दीपिका पादुकोण की शानदार उपस्थिति की सराहना की थी। लेकिन लोगों ने उन्हें खूब ट्रोल किया ऐसे में कंगना ने अब अपने ट्विटर हैंडल पर ट्वीट कर सभी को जवाब दिया और लिखा, ‘जो सभी लोग मेरे द्वारा की गई दीपिका की तारीफ करने पर हैरान थे, उनके लिए है कि ज्यादा मत सोचो, मैं एक बहुत ही सरल व्यक्ति हूं, मैं बस कृष्ण / धर्म का पालन करती हूं और वह कहते हैं कि किसी को अयोग्य श्रेय देना अनाचार है लेकिन किसी को श्रेय देना न देना उससे बड़ा अनाचर / पाप है, बॉलीवुडिया विफल हो सकते हैं लेकिन मैं नहीं।

कंगना रणौत ने दीपिका पादुकोण की तारीफ की थी। उन्होंने एक्ट्रेस को लेकर ट्विटर पर एक पोस्ट साझा किया था, जिसमें उन्होंने लिखा, ‘दीपिका पादुकोण कितनी खूबसूरत दिखती हैं, पूरे देश को एक साथ पकड़कर खड़ा होना आसान नहीं है, अपनी इमेज रेपुटेशन को उन नाजुक कंधों पर उठाना और इतने ग्रेसफुल तरीके से और कॉन्फिडेंस से सभी के सामने बोलना। दीपिका इस बात की गवाह हैं, कि भारतीय महिलाएं सबसे अच्छी हैं।’

कंगना रणौत के वर्कफ्रंट की बात करें तो अभिनेत्री जल्द ही पॉलीटिकल ड्रामा फिल्म ‘इमरजेंसी’ में दिखाई देंगी। इस फिल्म में कंगना भारत की पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी की भूमिका निभाती नजर आएंगी। फिल्म में कंगना अभिनय के साथ-साथ निर्देशन की कुर्सी पर भी बैठी नजर आएंगी।