छत्तीसगढ़

डेविड में अभी ऑस्ट्रेलिया के लिए पारी का आगाज करने की आग है, वाइफ कैंडिस ने बताया क्या है ओपनर की चाहत

नई दिल्ली : टेस्ट क्रिकेट में रनों के लिए ऑस्ट्रेलिया के सलामी बल्लेबाज डेविड वॉर्नर जूझ रहे हैं। वॉर्नर के बल्ले से इस साल अबतक खेले 3 टेस्ट मैचों की चार पारियों में महज 36 रन निकले हैं और उनका औसत मात्र 9 का रहा है। ऐसे में यह भी अटकलें लगाई जा रही हैं कि कंगारू ओपनर क्रिकेट के सबसे लंबे फॉर्मेट को अलविदा कहने की प्लानिंग भी कर रहा है। इस बीच, वॉर्नर के रिटायरमेंट प्लान को लेकर उनकी वाइफ कैंडिस का बयान सामने आया है।

सलामी बल्लेबाज की पत्नी का कहना है कि वॉर्नर अभी टेस्ट क्रिकेट को अलविदा नहीं कहना चाहते हैं और उनकी इच्छा एशेज सीरीज 2023 में खेलने की है। ‘याहू स्पोर्ट्स ऑस्ट्रेलिया’ के साथ बातचीत करते हुए कैंडिस ने कहा, “डेविड में अभी ऑस्ट्रेलिया के लिए पारी का आगाज करने की आग है। वह अभी भी बहुत कुछ हासिल करना चाहते हैं, जो अबतक वह अपने करियर में नहीं कर सके हैं।”

कंगारू ओपनर की वाइफ ने आगे कहा, “उनके लिए अच्छा प्रदर्शन करने का सबसे शानदार मौका इंग्लैंड के खिलाफ ड्यूक बॉल से होगा। सिलेक्टर्स और कोच उनको मौका देंगे या नहीं, यह मुझे नहीं पता है। हालांकि, मुझे यह पता है कि उनके अंदर अभी वो आग और भूख बरकरार है। वह अपनी शर्तों पर इस खेल को जरूर अलविदा कहना चाहेंगे, लेकिन हर बार ऐसा नहीं होता है और इस बात का एहसास डेविड को भी है।”

कैंडिस ने कहा कि वॉर्नर इस साल की शुरुआत में आसानी से अपने घरेलू दर्शकों के सामने सिडनी में रिटायर हो सकते थे, लेकिन वह ऐसा नहीं चाहते हैं। उन्होंने बताया कि वॉर्नर अभी भी कंगारू टीम के लिए भारत में योगदान देना चाहते हैं और उनकी इच्छा टीम एशेज सीरीज तक टीम में बने रहने की है। कैंडिस के अनुसार वॉर्नर अभी रिटायरमेंट के बारे में बिल्कुल नहीं सोच रहे हैं और वह ऑस्ट्रेलिया के लिए खेलना जारी रखना चाहते हैं।