छत्तीसगढ़

WTC फाइनल : तेरा यार हूं मैं, प्रैक्टिस सेशन में दिखा कोहली-रोहित का याराना, मैदान पर जमकर उड़ाया गर्दा

लंदन: एक समय था जब ऐसा लग रहा था कि विराट कोहली और रोहित शर्मा के रिश्ते में थोड़ी खटास आ गई है और दोनों एक दूसरे को अब पसंद नहीं करते। लेकिन रोहित और विराट के बीच पिछले कुछ समय से शानदार बॉन्डिंग देखने को मिल रही है। दोनों ने उनको मुंह तोड़ जवाब दिया है जो उनकी दोस्ती पर सवाल उठाते थे।

ओवल में दिखी विराट-रोहित की मस्ती

भारतीय क्रिकेट टीम द ओवल में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ खेले जाने वाले वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप फाइनल के लिए जमकर अभ्यास कर रही है। हालांकि प्रैक्टिस सेशन के बीच हमें कप्तान रोहित शर्मा और विराट कोहली का भी याराना देखने को मिला। दोनों खिलाड़ी मैदान पर खूब मस्ती करते हुए नजर आ रहे थे।

विराट की शरारत का लुत्फ उठा रहे रोहित

ओवल में भारत के प्रैक्टिस सेशन से एक तस्वीर सामने आई है, जिसमें विराट कोहली कुछ शरारत करते हुए नजर आ रहे हैं। ऐसे में रोहित, विराट की इस मस्ती का लुत्फ उठाते और ठहाके लगाते हुए दिखाई दे रहे हैं। दोनों में पुराना वाला याराना नजर आ रहा है, जोकि कहीं न कहीं टीम इंडिया के लिए अच्छे संकेत हैं।

फाइनल जीतने के लिए विराट का बल्ला चलना जरूरी

टीम इंडिया के पूर्व कप्तान और स्टार बल्लेबाज विराट कोहली का बल्ला ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ चलना काफी ज्यादा जरूरी है। क्योंकि विराट भारत के मुख्य बल्लेबाज हैं। अगर इनके बल्ले से रन निकले तो बाकी खिलाड़ियों का भी हौसला बड़ेगा। ऐसे में ऑस्ट्रेलिया दबाव में आकर बैकफुट पर जा सकती है।

रोहित शर्मा ने जड़ा था ओवल पर शतक

आखिरी बार जब द ओवल में रोहित शर्मा खेले थे तो उनके बल्ले से एक शानदार शतक देखने को मिला था। उन्होंने इंग्लैंड के खिलाफ 127 रन की गजब पारी खेली थी। फाइनल में भी कप्तान से कुछ इसी तरह की पारी की जरूरत होगी।

WTC फाइनल के लिए टीम इंडिया है तैयार

7 जून को होने वाले वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप फाइनल के लिए रोहित शर्मा की कप्तानी वाली टीम इंडिया पूरी तरह से तैयार दिख रही है। भारतीय खिलाड़ी काफी फ्रेश और अच्छे मूड में लग रहे हैं। ऐसे में उम्मीद है कि इस बार भारत 10 साल से आईसीसी ट्रॉफी ना जीतने के सूखे को खत्म कर देगी।