छत्तीसगढ़

छत्तीसगढ़ : तेज बारिश के बाद गिरी बिजली, किसान की मौत, खेत में काम करने के दौरान हादसा, 2 गंभीर रूप से घायल

बेमेतरा। बेमेतरा जिले में आकाशीय बिजली गिरने से एक किसान की मौत हो गई है। वहीं 2 लोग गंभीर रूप से घायल हुए हैं। बताया जा रहा है कि अचानक से तेज बारिश शुरू हुई थी। इसके बाद ही बिजली गिरी और ये हादसा हो गया है। घटना के वक्त किसान और उसका परिवार खेत में काम कर रहे थे। मामला बेरला थाना क्षेत्र का है।

जानकारी के मुताबिक ग्राम आंदू निवासी टापूराम साहू(55) सुबह 8 बजे अपनी पत्नी लीलाबाई और बेटे भवरलाल के साथ खेत में काम करने गया था। तीनों काम कर रहे थे। इसी दौरान दोपहर को अचानक से तेज बारिश हुई। बारिश से बचने किसान और उसका परिवार पेड़ की तरफ भाग रहे थे। भागते वक्त ही हादसा हो गया है।

घटना में किसान की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि उसकी पत्नी और बेटा घायल हुए हैं। हादसे के बाद आस-पास के लोग मौके पर पहुंचे और घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। जहां उनका उपचार जारी है। घटना की सूचना पुलिस को भी दी गई थी। पुलिस ने घटनास्थल पहुंचकर शव को पीएम के लिए जिला अस्पताल भेज दिया। थाना प्रभारी नासीर खान ने बताया कि शनिवार को शाम हो जाने के कारण पीएम नहीं हो पाया है। रविवार की सुबह पीएम होगा। इसके बाद शव को परिजनों को सौंपा जाएगा।