छत्तीसगढ़

पुलिस अंकल, खाना मांगने पर मां मारती है, 8 साल के बच्चे ने की शिकायत

पटना I बिहार के सीतामढ़ी में अपनी मां की शिकायत लेकर थाना पहुंचे 8 साल के बच्चे का वीडियो बड़ी तेजी से वायरल हो रहा है. बच्चे ने रो-रो कर पुलिस वालों को अपने पीटाई की दास्तान सुनाई है. 8 वर्षीय बच्चा चन्द्रिका मार्केट गली निवासी संदीप गुप्ता का पुत्र शिवम कुमार है. नगर थाना का ये वीडियो बड़ी तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

इस वीडियो में शिवम ने बताया की जब वो अपनी मां सोनी देवी से खाना मांगने गया तो उसने उसकी पिटाई कर दी. यहां तक कि उसकी मां समय से उसे खाना भी नहीं देती है. बच्चे की बात पर थानाध्यक्ष राकेश कुमार ने बच्चे को खाना खिलाया और समझा बुझाकर परिजनों को सौंप दिया है.

थानाध्यक्ष ने खिलाया खाना

दरअसल मामला नगर थाना क्षेत्र के चंद्रिका मार्केट गली का है. यहां पुलिस उस वक्त हैरान रह गई जब एक 8 साल का बच्चा अपनी मां की शिकायत लेकर थाने पहुंच गया. बच्चे ने रोते-रोते थानाध्यक्ष राकेश कुमार को बताया कि मेरी मां मुझे खाना नहीं देती है, खाना मांगता हूं तो मारती है. बच्चे की शिकायत सुनकर हैरान पुलिस ने पहले खाना मंगाकर बच्चे को खिलाया और फिर उसे समझाकर परिजनों के साथ घर भेज दिया. पुलिस के अनुसार बच्चे के पिता बाहर रहते हैं. वहीं मां का कहना है कि जब वो बदमाशी करता है तो कभी कभार डांट देती हूं.

घटना का वीडियो वायरल

फिलहाल इस पूरी घटना का वीडियो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा. इस वीडियो में बच्चा बता रहा है कि उसका नाम शिवम है औऱ वह चौथी क्लास में पढ़ता है. उसने बताया कि वह अपनी मां से खाना मांगता है तो वह उसको पीटती हैं. बच्चे का आरोप है कि उसे समय से खाना भी नहीं मिलता. वीडियो के अनुसार बच्चे ने कहा कि उसके घर नाना-नानी भी घर आए हैं. जब वह बोलते हैं तो उन्हें भी डांट देती हैं.