छत्तीसगढ़

हेमा मालिनी के बयान पर राखी सावंत का पलटवार, बोलीं- 2024 में आप मुझे चुनाव लड़ते देखेंगे

नईदिल्ली I बीते दिन, हेमा मालिनी से कंगना रणौत के चुनाव लड़ने पर सवाल किया गया था। हेमा से पूछा गया था कि क्या कंगना रणौत मथुरा से चुनाव लड़ने वाली हैं? हालांकि, हेमा मालिनी पैपराजी के इस सवाल से भड़क गई थीं और उन्होंने कहा था कि मीडिया के लोग तो राखी सावंत का नाम भी उछाल सकते हैं। हेमा के इस बयान पर बवाल होता दिखा। सोशल मीडिया पर राखी सावंत को सपोर्ट करने के लिए कई लोग खड़े हो गए। वहीं, अब खुद राखी सावंत ने हेमा मालिनी के बयान पर प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने कहा है कि यह एक सीक्रेट था।

राखी सावंत ने कहा कि मैं बहुत शुक्रगुजार हूं कि मोदी जी मेरे कंधों पर समाज की जिम्मेदारी दे रहे हैं। मैं तो बचपन से ही समाजसेवा कर रही हूं। थैंक्यू मोदी जी, आपने मुझे इस लायक समझा। इस बार मुझे चुनाव में खड़ा कर रहे हैं। हेमा मालिनी ने इस बात का एलान पहले ही कर दिया है। मैं तो देश की सेवा के लिए ही पैदा हुई हूं। मैं देश की सेवा करना चाहती हूं। हमारे पीएम मोदी चाय बनाते बनाते प्रधानमंत्री बन सकते हैं तो मैं बॉलीवुड में काम करते करते चुनाव क्यों नहीं लड़ सकती? सिर्फ आपका आशीर्वाद चाहिए। 2024 में आप मुझे चुनाव लड़ते देखेंगे।’

इसके अलावा, राखी सावंत का एक और वीडियो सामने आया है, जिसमें उन्होंने कहा है कि असल में यह एक सीक्रेट था कि मैं 2024 में चुनाव लड़ने वाली हूं। यह मोदी जी और अमित शाह जी एलान करने वाले थे लेकिन मेरा सौभाग्य है कि मेरी ड्रीम गर्ल हेमा मालिनी ने यह एलान कर दिया है। मैं स्मृति ईरानी पार्ट 2 बनने वाली हूं। मैं बहुत खुश हूं अब मैं चुनाव लड़ूंगी। आप सब मेरा साथ देंगे ना? थैंक्यू हेमा मालिनी जी आपने मेरे लिए इतना अच्छा बयान दिया धन्यवाद।

बता दें कि बीते काफी समय से ऐसी चर्चा है कि साल 2024 में मथुरा से लोकसभा चुनाव कंगना रणौत लड़ सकती हैं। इसी वजह से शनिवार को हेमा मालिनी से कंगना के चुनाव लड़ने पर सवाल किया गया। इस पर उन्होंने कहा कि अच्छी बात है, मेरा विचार भगवान के ऊपर है। भगवान कृष्ण सब जानते हैं। कोई और जो यहां के सांसद बनना चाहेंगे उनको तो आप बनाने नहीं देंगे। आप लोगों ने सबके दिमाग में ऐसा डालकर रखा है कि फिल्म स्टार ही बनेगा। आपको मथुरा में सब फिल्म स्टार ही चाहिए। कल को राखी सावंत को भी भेज देंगे।