छत्तीसगढ़

श्रद्धा मर्डर केस में अब तक का सबसे बड़ा खुलासा, पिता से मैच कर गया डीएनए, बढ़ेगी आरोपित आफताब की मुश्किल

नईदिल्ली I मुंबई की युवती श्रद्धा वालकर हत्याकांड में दिल्ली पुलिस को अब तक की सबसे बड़ी कामयाबी हाथ लगी है। श्रद्धा के पिता मदन विकास वालकर से डीएनए मैच कर गया है। इसके बाद दिल्ली पुलिस की जांच में और तेजी आ सकती है।

मिली जानकारी के मुताबिक, गत दिनों दिल्ली पुलिस ने महरौली स्थित आफताब के कमरे और जंगल से जो नमूने उठाए थे और उसे जांच के लिए सीएफएसएल और एफएसएल को भेजा था। अब जानकारी सामने आ रही है कि उसमें कुछ की डीएनए रिपोर्ट आ गई है। श्रद्धा के पिता से डीएनए मैच कर गया है।  जानकारों की मानें तो हड्डी अथवा खून के पुराने धब्बे आदि एक भी चीज से डीएनए मैच कर जाने पर अब श्रद्धा हत्याकांड में पुलिस को सबसे अहम सबूत मिल गया है

वहीं, श्रद्धा हत्याकांड के आरोपित आफताब का शुक्रवार को भी करीब ढाई घंटे तक पालीग्राफ टेस्ट चला।  पालीग्राफ टेस्ट के दौरान आफताब ने बताया कि उसने हत्या के बाद दृश्यम फिल्म भी देखी है। उसका सुबूत छिपाने के तौर तरीके इसी फिल्म से प्रेरित था।

बता दें कि अब तक पालीग्राफ टेस्ट के दौरान आरोपित से पचास से ज्यादा सवाल श्रद्धा से संबंधित पूछे गए थे। इसमें हत्या से लेकर शव एवं सुबूतों को मिटाने की बात शामिल थी।आफताब ने सभी प्रश्नों के जवाब बेहद आत्मविश्वास से दिए।पुलिस अब एफएसएल की जांच रिपोर्ट का इंतजार कर रही है।