छत्तीसगढ़

आदिपुरुष के निर्देशक ओम राउत को मिली पुलिस सुरक्षा? मनोज मुंतशिर ने भी की थी प्रोटेक्शन की मांग

नई दिल्ली । फिल्म आदिपुरुष इन दिनों काफी चर्चा में है। फिल्म को रिलीज हुए 6 दिन हो चुके हैं। जब से फिल्म रिलीज हुई है, तब से फिल्म रिलीज के बाद से ही दर्शकों के बीच गुस्सा देखने को मिल रहा है। विवादों में घिरी फिल्म के निर्माताओं को भी आलोचनाओं का सामना करना पड़ रहा है।

मनोज मुंतशिर ने मांगी थी सुरक्षा

बीते दिनों फिल्म के राइटर मनोज मुंतशिर ने खुद की जान को खतरा बताया था। इतना ही नहीं उन्होंने मुंबई पुलिस से सुरक्षा की मांग की थी। अब खबर है कि निर्देशक ओम राउत को भी पुलिस की सुरक्षा दी गई है।

मनोज के बाद ओम राउत को मिली सुरक्षा !

बॉलीवुड हंगामा की रिपोर्ट के मुताबिक, डायरेक्टर ओम राउत के साथ उनके ऑफिस में चार कांस्टेबल और एक पुलिसकर्मी दिखे गए हैं। इतना ही नहीं कहा जा रहा है कि, अभी तक इस बात की पुष्टि नहीं हो पाई है कि क्या ओम ने खुद सुरक्षा की मांग की है या उन्हें विरोध को देखते हुए यह सुरक्षा दे दी है। इस बारे में अभी तक खुद डायरेक्टर ने कुछ नहीं कहा।

विरोध के चलते बदले फिल्म के डायलॉग्स

फिल्म के डायलॉग्स, कॉस्टयूम और स्टार कास्ट को लेकर दर्शक पहले दिन से ही मेकर्स पर निशाना साध रहे है। रिलीज के पांचवे दिन मेकर्स ने विवादित डायलॉग्स को बदल डाला। टी सीरीज की तरफ से जानकारी दी गई है कि अब फिल्म का एडिटेड वर्जन ही थिएटर्स में दिखाया जा रहा है।

मेकर्स ने दो दिन के लिए रखा स्पेशल ऑफर्स

बुधवार को टी-सीरीज की तरफ से सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर किया गया था, जिसमे लिखा- सबसे सस्ती कीमत पर बड़ी स्क्रीन पर 3डी में महाकाव्य कहानी का अनुभव करें! टिकट 150/-* से शुरू। यह ऑफर आंध्र प्रदेश, तेलंगाना, केरल और तमिलनाडु में मान्य नहीं है। लागू होने पर 3डी ग्लास शुल्क। बता दें ये स्पेशल ऑफर मात्र दो दिन के लिए रखा गया है 22 जून से लेकर 23 जून तक।