छत्तीसगढ़

IND vs WI: तीसरे वनडे में भी नहीं खेलेंगे रोहित और विराट? सैमसन और अक्षर को फिर मिलेगा मौका! जानिए प्लेइंग-11

नईदिल्ली : भारत और वेस्टइंडीज के बीच वनडे सीरीज का अंतिम और तीसरा मुकाबला आज खेला जाएगा. फिलहाल सीरीज 1-1 की बराबरी पर है. ऐसे में आज जो जीतेगा, सीरीज उसके नाम हो जाएगी. आज दोनों टीमें शाम सात बजे से ब्रायन लारा स्टेडियम में भिड़ेंगी. पहला वनडे भारत ने पांच विकेट से जीता था. इसके बाद दूसरे वनडे में वेस्टइंडीज ने 6 विकेट से बाजी मारी थी. अब देखने वाली बात होगी कि आखिर सीरीज किसने नाम होती है.

इसके अलावा दिलचस्प बात यह होगी कि क्या तीसरा वनडे रोहित शर्मा और विराट कोहली खेलेंगे? पहले वनडे में रोहित शर्मा ने सात नंबर पर बल्लेबाजी की थी, वहीं पांच विकेट गिरने के बावजूद विराट कोहली को बैटिंग का मौका नहीं मिला था. इसके बाद दूसरे वनडे में दोनों दिग्गज नहीं खेले थे और हार्दिक पांड्या ने टीम की कमान संभाली थी. 

अब देखने वाली बात यह होगी कि क्या निर्णायक मुकाबले में रोहित शर्मा और विराट कोहली की प्लेइंग इलेवन में वापसी होगी या नहीं. अगर इन दोनों दिग्गज की प्लेइंग इलेवन में वापसी होती है तो फिर संजू सैमसन और अक्षर पटेल को बेंच पर बैठना पड़ेगा. दोनों खिलाड़ियों को दूसरे वनडे में प्लेइंग इलेवन में शामिल किया गया था. सैमसन तीन नंबर पर खेले थे, वहीं अक्षर चार नंबर पर उतरे थे. 

संजू सैमसन और अक्षर पटेल की होगी छुट्टी 

दूसरे वनडे में संजू सैमसन और अक्षर पटेल को प्लेइंग इलेवन में जगह मिली थी. सैमसन तीन नंबर पर खेले थे. वहीं अक्षर पटेल चार नंबर पर उतरे थे. दोनों ही खिलाड़ी फ्लॉप रहे थे. सैमसन ने जहां 9 रन बनाए थे. वहीं अक्षर सिर्फ एक रन बनाकर पवेलियन लौट गए थे. अब तीसरे वनडे से दोनों खिलाड़ी की प्लेइंग इलेवन से छुट्टी तय है. 

तीसरे वनडे में भारत की संभावित प्लेइंग इलेवन- रोहित शर्मा (कप्तान), शुभमन गिल, विराट कोहली, ईशान किशन (विकेटकीपर), हार्दिक पांड्या, रवींद्र जडेजा, सूर्यकुमार यादव, शार्दुल ठाकुर, कुलदीप यादव, मुकेश कुमार और उमरान मलिक.