छत्तीसगढ़

IND vs WI: कपिल देव के बयान पर आया रवींद्र जडेजा का जवाब, कहा- खिलाड़ियों में नहीं किसी तरह का अहंकार

नईदिल्ली : भारतीय टीम इस समय वेस्टइंडीज के दौरे पर हैं जहां टीम को 3 मैचों की वनडे सीरीज के दूसरे मुकाबले में 6 विकेट से हार का सामना करना पड़ा. इसके बाद से टीम इंडिया के खिलाड़ियों को खराब प्रदर्शन की वजह से आलोचना का सामना करना पड़ा. वहीं पूर्व भारतीय कप्तान कपिल देव ने टीम इंडिया के मौजूदा खिलाड़ियों को अहंकारी बता दिया था. अब उनके इस बयान पर रवींद्र जडेजा ने प्रतिक्रिया देते हुए कहा है कि ऐसे बयान तब सामने आते हैं जब हम एक या 2 मैच हार जाते हैं.

वेस्टइंडीज के खिलाफ तीसरे वनडे मुकाबले से पहले रवींद्र जडेजा ने पत्रकारों से बात करते हुए कपिल देव के बयान पर पूछे गए सवाल पर जवाब दिया और कहा कि मुझे उनके इस बयान के बारे में अधिक कुछ नहीं पता. मैं सोशल मीडिया पर ऐसी चीजें सर्च नहीं करता. सभी की अपनी-अपनी राय है. ऐसा कुछ नहीं है. हर खिलाड़ी अपने खेल का आनंद लेने के साथ लगातार कड़ी मेहनत कर रहा है. कोई भी खिलाड़ी टीम में अपनी जगह को लेकर बिल्कुल भी उसे हल्के में नहीं ले रहा और मौका मिलने पर 100 फीसदी देने की कोशिश कर रहा है.

रवींद्र जडेजा ने आगे कहा कि जब भी भारतीय टीम कोई मुकाबला हारती है तो इस तरह के सवाल उठाए जाने लगते हैं. कोई भी खिलाड़ी टीम में अहंकारी नहीं है. सभी भारत के लिए खेलने पर अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करने की कोशिश करते हैं. हम देश के लिए खेलने के लिए कड़ी मेहनत करते हैं. यहां पर किसी का कोई व्यक्तिगत एजेंडा नहीं है.

तीसरे वनडे में हम अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करने की कोशिश करेंगे

जडेजा ने सीरीज के तीसरे वनडे मैच को लेकर कहा कि हम अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करने की कोशिश करेंगे इस सीरीज को जीतने के लिए. बता दें निर्णायक मुकाबले में कप्तान रोहित शर्मा की टीम में वापसी देखने को मिल सकती है.