छत्तीसगढ़

क्या यशस्वी जयसवाल सच में पानी-पूरी बेचते थे? कोच ने दिया सवाल का जवाब

नईदिल्ली : वेस्टइंडीज के खिलाफ पहले टेस्ट मैच में यशस्वी जयसवाल ने अपना डेब्यू किया. यशस्वी जयसवाल ने अपने डेब्यू टेस्ट में शानदार शतक बनाया. इस किलाड़ी ने अपने पहले टेस्ट मैच में 171 रनों की पारी खेली. आईपीएल में यशस्वी जयसवाल राजस्थान रॉयल्स का प्रतिनिधित्व करते हैं. बहरहाल, सोशल मीडिया पर यशस्वी जयसवाल के बारे में कई तरह के किस्से हैं. ऐसा कहा जाता है कि यशस्वी जयसवाल अपने शुरूआती दिनों में पानी-पूरी बेचने का काम करते थे, लेकिन इस बात में कितनी सच्चाई है? इस सवाल का जवाब दिया है यशस्वी जयसवाल के कोच ज्वाला सिंह ने.

क्या यशस्वी जयसवाल सच में पानी-पूरी बेचने का काम करते थे?

यशस्वी जयसवाल के कोच ज्वाला सिंह ने कहा कि पानी-पूरी बेचने वाली कहानी का सच्चाई से कोई वास्ता नहीं है. इस पूरी तरह से बनी-बनाई कहानी है, जिसका सच्चाई से दूर-दूर तक कोई रिश्ता नहीं है. साथ ही उन्होंने यशस्वी जयसवाल के पानी-पूरी बेचने की कहानी को बकवास करार दिया. यशस्वी जयसवाल के कोच ज्वाला सिंह कहते हैं कि पानी-पूरी बेचने वाली कहानी मुझे काफी निराश करती है, क्योंकि यह पूरी तरह से फेक है. साथ ही उन्होंने कहा कि इस तरह की कहानियों से लोगों को बचना चाहिए. ज्वाला सिंह ने इस पर अपनी निराशा जाहिर की.

यशस्वी जयसवाल के पानी-पूरी बेचने वाली तस्वीर की सच्चाई क्या है?

ज्वाला सिंह ने कहा कि यशस्वी जयसवाल पानी-पूरी बेचने वाले कोई प्रोफेशनल नहीं थे, बल्कि उन्होंने कई बार आजाद मैदान के पास पानी-पूरी बेच रहे वेंडर की मदद की. साथ ही उन्होंने टेलीविजन चैनल्स पर जमकर भड़ास निकाली. उन्होंने कहा कि टेलीविजन चैनल्स ने यशस्वी जयसवाल के फोटो का गलत इस्तेमाल किया. टेलीविजन चैनल्स ने अपनी रिपोर्ट्स में दावा किया कि यशस्वी जयसवाल के पिता पानी-पूरी बेचने का काम करते थे, साथ ही यशस्वी जयसवाल पानी-पूरी बेचने में अपनी पिता की मदद करते थे, लेकिन यह महज अफवाह है. इन बातों का सच्चाई से कोई वास्ता नहीं है.