छत्तीसगढ़

बीजेपी में शामिल हुईं तेलुगू अभिनेत्री जयसुधा, महेश बाबू, अल्लू अर्जुन जैसे फिल्म स्टार्स के साथ कर चुकी हैं काम

नईदिल्ली : तेलुगू फिल्मों की अभिनेत्री और पूर्व विधायक जयसुधा बुधवार (2 अगस्त) को बीजेपी (BJP) में शामिल हो गईं. उन्होंने पार्टी महासचिव तरुण चुग और केंद्रीय मंत्री और तेलंगाना बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष जी.किशन रेड्डी की उपस्थिति में दिल्ली में बीजेपी का दामन थामा.

तेलंगाना मामलों के पार्टी प्रभारी चुग ने ट्वीट किया, ‘‘माननीय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की जनकल्याणकारी नीतियों से प्रभावित होकर बीजेपी में शामिल होने पर तेलुगु अभिनेत्री और पूर्व विधायक जयासुधा का हार्दिक स्वागत है.’’

बीजेपी में शामिल होने पर क्या बोलीं जयसुधा

बीजेपी में शामिल होने के बाद जयसुधा ने पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा से भी मुलाकात की. जयसुधा ने कहा, “हमें पीएम मोदी के नेतृत्व में इस देश की सेवा करनी है. आज जब हम भारत से बाहर जाते हैं, तो लोग भारत के बारे में बात करते हैं. आज हम जो कुछ भी हैं, वह पीएम मोदी की वजह से हैं.”

कई बड़े स्टार्स के साथ कर चुकी हैं काम 

बता दें कि, जयसुधा ने कई तमिल और तेलगू फिल्मों में काम किया है. एक्टर विजय के साथ उनकी लेटेस्ट फिल्म वरिसु थी. इसमें मशहूर अभिनेत्री रश्मिका मंदना भी थीं. इसके अलावा वह फिल्मों में महेश बाबू, रामचरण तेजा, अल्लू अर्जुन की मां के रोल में भी नजर आ चुकी हैं.

2014 में रखा था राजनीति में कदम 

साल 2009 में आंध्रप्रदेश के तत्कालीन सीएम ने जयासुधा से राजनीति में आने के लिए कहा था. इसके बाद ही उन्होंने राजनीति में कदम रखा था. हालांकि, 2014 में उन्होंने हार के बाद कई बार पार्टियां भी बदलीं और राजनीति में भी ज्यादा सक्रियता से नजर नहीं आईं.