छत्तीसगढ़

कोरबा : घर के अंदर मिली पति-पत्नी की लाश, घर से बदबू आने पर आसपास के लोग पहुंचे तब हुआ खुलासा, शरीर पर मिले चोट के निशान

कोरबा : कोरबा के एक घर में पति-पत्नी की लाश मिली है। असल में घर से बदबू आ रही थी। जिसके बाद पड़ोस के लोग मौके पर पहुंचे, तब उन्हें दोनों की लाश मिली। दोनों के शरीर पर चोट के निशान भी हैं। इस वजह से आशंका है कि दोनों की हत्या की गई है। मामला पसान थाना क्षेत्र का है।

ग्राम पंचायत लैंगा के आश्रित ग्राम छेरका बांध मोहल्ले में प्रधानमंत्री आवास में सुनाराम धनवार(55) अपनी पत्नी सुकवारीन धनवार के साथ रहता था। दोनों के बच्चे नहीं हैं। इसलिए दोनों घर पर अकेले ही रहते थे।

खेती किसानी करता था

सुनाराम धनवार घर का खर्चा चलाने के लिए खेती किसानी करता था। कुछ दिन पहले उसे लोगों ने घर के बाहर देखा गया था। लेकिन पिछले 2 दिन से उसका कुछ पता नहीं चला। इस बीच उसके घर से बदबू आने लगी थी। जिसके बाद पड़ोस के लोग उसके घर पहुंचे। यहां घर का दरवाजा बंद था।

इसके बाद लोगों ने दरवाजा खोला। दरवाजा खोलने के बाद उन्हें पति-पत्नी के शव मिले। फिर दोनों के शव को घर के सामने खुले स्थान पर रखा गया। पुलिस को भी इस बात की सूचना दी गई थी। जिसके बाद पुलिस की टीम मौके पर पहुंची।

पुलिस ने मामले में जांच शुरू कर दी है। आशंका है कि किसी ने पुराने विवाद में घर के अंदर घुसकर दोनों को मारा है। यह भी आशंका जताई गई है कि दोनों ने ज्यादा शराब पी होगी। जिसके चलते दोनों की मौत हो गई है। फिलहाल शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है। मामले में जांच जारी है। पुलिस ने बताया है कि पीएम रिपोर्ट आने के बाद ही कुछ कहा जा सकता है।