छत्तीसगढ़

IND vs WI: आज खेला जाएगा दूसरा टी20, जानें प्लेइंग इलेवन समेत फुल डिटेल्स

नईदिल्ली : रविवार को भारत-वेस्टइंडीज के बीच 5 टी20 मैचों की सीरीज का दूसरा मुकाबला खेला जाएगा. दोनों टीमें गुयाना में आमने-सामने होगी. वेस्टइंडीज ने पहले टी20 मुकाबले में भारतीय टीम को 4 रनों से हराया था. बहरहाल, इस मुकाबले में टीम इंडिया वापसी के इरादे से उतेरगी. लेकिन इस मैच के लिए दोनों टीमों की प्लेइंग इलेवन क्या होगी? साथ ही हम आपको बताएंगे कि भारत-वेस्टइंडीज दूसरा टी20 मुकाबला कहां और कैसे लाइव देख सकते हैं?

कब, कहां और कैसे देखें लाइव ब्रॉडकास्ट?

भारत-वेस्टइंडीज के बीच दूसरा टी20 मुकाबला गुयाना में खेला जाएगा. भारतीय समयनुसार मैच रात 8 बजे शुरू होगा. भारतीय फैंस भारत-वेस्टइंडीज मुकाबला डीडी स्पोर्ट्स पर लाइव देख सकते हैं. इसके अलावा जियो सिनेमा और फैनकोड पर लाइव स्ट्रीमिंग का मजा ले सकते हैं. दरअसल, फैनकोड पर मैच देखने के लिए फैंस को पैसे देने होंगे, लेकिन डीडी स्पोर्ट्स और जियो सिनेमा पर फ्री में देख सकते हैं.

भारतीय टीम की संभावित प्लेइंग इलेवन-

शुभमन गिल, ईशान किशन (विकेटकीपर), सूर्यकुमार यादव, तिलक वर्मा, हार्दिक पंड्या (कप्तान), संजू सैमसन, अक्षर पटेल, कुलदीप यादव, युजवेंद्र चहल, अर्शदीप सिंह और मुकेश कुमार

वेस्टइंडीज की संभावित प्लेइंग इलेवन-

काइल मेयर्स, ब्रैंडन किंग, जॉनसन चार्ल्स, निकोलस पूरन (विकेटकीपर), शिम्रोन हेटमेयर, रोवमैन पॉवेल (कप्तान), जेसन होल्डर, रोमारियो शेफर्ड, अकील होसेन, अल्ज़ारी जोसेफ और ओबेड मैककॉय

पहले टी20 मुकाबले में वेस्टइंडीज ने भारत को 4 रनों से हराया. इस मैच में पहले बल्लेबाजी करने उतरी वेस्टइंडीज ने 20 ओवर में 6 विकेट पर 149 रन बनाए. इस भारतीय टीम के सामने मैच जीतने के लिए 150 रनों का लक्ष्य था. लेकिन हार्दिक पांड्या की अगुवाई वाली भारतीय टीम 20 ओवर में 9 विकेट पर 145 रन ही बान सकी. इस तरह टीम इंडिया को 4 रनों से हार का सामना करना पड़ा.