छत्तीसगढ़

एशियन चैंपियंस ट्रॉफी 2023: भारत ने मलेशिया को 5-0 से हराया, ऐसा रहा मैच का हाल

नईदिल्ली : एशियन चैंपियंस ट्रॉफी में भारतीय हॉकी टीम ने मलेशिया को हरा दिया है. इस मुकाबले में टीम इंडिया ने मलेशिया को 5-0 से हराया. दरअसल, भारतीय टीम ने पहले हाफ में ही बढ़ा ली थी, इसके बाद मलेशियाई टीम को वापसी का मौका नहीं मिला. भारतीय खिलाड़ियों ने शानदार खेल का नजारा पेश किया. इस बात का अंदाजा इससे लगाया जा सकता है कि भारत ने मैच के चारों हाफ में गोल दागे. इस तरह भारत ने एकतरफा मुकाबले में मलेशिया को 5-0 से धो दिया.

इस तरह भारत ने मलेशिया को हराया…

भारत के लिए कप्तान हरमनप्रीत सिंह और जुगराज सिंह ने बेहतरीन खेल का नजारा पेश किया. टीम इंडिया के लिए कार्ति सेलवम ने पहला गोल दागा. कार्ति सेलवम ने 15वें मिनट में गोल किया. इसके बाद हार्दिक सिंह ने दूसरा गोल किया. हार्दिक सिंह ने मैच के 32वें मिनट में गोल किया. वहीं, भेरत के लिए तीसरा गोल कप्तान हरमनप्रीत कौर ने किया. हरमनप्रीत कौर ने 42वें मिनट में गोल दागा.

भारतीय टीम प्वॉइंट्स टेबल में टॉप पर पहुंची…

इसके बाद भारत के लिए चौथा गोल गुरजंत सिंह ने किया. गुरजंत सिंह ने मैच के 53वें मिनट में गोल किया. जबकि जुगराज सिंह ने मैच के 54वें मिनट में पांचवां गोल दागा. इस तरह भारतीय टीम 5-0 से मुकाबला जीतने में कामयाब रही. बहरहाल, इस जीत के बाद भारतीय टीम प्वॉइंट्स टेबल में टॉप पर पहुंच गई है. साथ ही भारत के लिए सेमीफाइनल का रास्ता आसान हो गया है.