छत्तीसगढ़

लियोन मेसी का फिर से दिखा जादू, शूटआउट में इंटर मियामी को दिलाई 5-4 से जीत

नईदिल्ली : अर्जेंटीना के स्टार फुटबॉल खिलाड़ी लियोन मेसी के पैरों का जादू मेजर सॉकर लीग (MSL) में भी देखने को मिल रहा है. मेसी इस लीग में इंटर मियामी की टीम से खेल रहे हैं और लगातार उनका बेहतरीन प्रदर्शन देखने को मिल रहा है. 6 अगस्त को लीग कप एलिमिनेशन मैच में मेसी ने इंटर मियामी को शूटआउट में 5-4 से जीत दिलाने में अहम भूमिका निभाई.

इंटर मियामी और एफसी डलास के बीच खेले गया एलिमिनेशन मैच तय समय तक 4-4 से बराबरी पर खत्म हुआ. इसके बाद मैच का परिणाम हासिल करने के लिए शूटआउट खेला गया. इसमें इंटर मियामी ने 5-4 से मुकाबले को अपने नाम किया. इस मुकाबले के अंतिम पलों में इंटर मियामी ने वापसी करते हुए मैच को बराबरी से खत्म करने में कामयाबी हासिल की थी.

इस मुकाबले में जीत हासिल करने के साथ इंटर मियामी की टीम अब टूर्नामेंट के इतिहास में पहली बार अंतिम 8 में पहुंचने में कामयाब हो गई हैं. अब टीम को फाइनल मुकाबले में पहुंचने लिए 2 और मुकाबलों में जीत हासिल करनी होगी. अब क्वार्टर फाइनल में टीम का मुकाबला 11 अगस्त को ह्यूस्टन डायनेमो या चार्लोट एफसी से होगा.

खेल के 85वें मिनट में दिखा लियोन मेसी का जादू

इस मुकाबले में एक समय इंटर मियामी की टीम पिछड़ रही थी. लियोन मेसी ने खेल के 85वें मिनट में एक फ्री-किक में गेंद को सीधे गोलपोस्ट में मारकर मुकाबले को 4-4 की बराबरी पर ला दिया था. मुकाबले के 90 मिनट पूरे होने के बाद भी स्कोर यही रहा और फिर शूटआउट में इंटर मियामी की टीम ने मैच को अपने नाम किया.