छत्तीसगढ़

विराट कोहली का बॉलीवुड एक्ट्रेस तमन्ना के साथ फ्लर्ट का वीडियो वायरल, आपने देखा क्या

नईदिल्ली : भारतीय बल्लेबाज़ विराट कोहली ने अपने खेल के साथ-साथ स्टाइल से भी लोगों को दीवाना बनाया है. कोहली दुनिया के सबसे स्टाइलिश क्रिकेटरों में शुमार होते हैं. कोहली के स्टाइल और हैंडसम लुक के चलते कई महिलाएं उनकी दीवानी हैं. यहां तक बॉलीवुड एक्ट्रेसेस और वुमेन क्रिकेटर्स के अदंर भी कोहली के लिए दीवानापन देखने को मिलता है. इसी बीच कोहली एक वीडियो में बॉलीवुड एक्ट्रेस तमन्ना भाटिया के साथ फ्लर्ट करते हुए दिख रहे हैं. 

सोशल मीडिया पर विराट कोहली का एक्ट्रेस तमन्ना भाटिया के साथ फ्लर्ट करते हुए वीडियो तेज़ी के साथ वायरल हो रहा है. वीडियो में कोहली एक्ट्रेस तमन्ना से बड़े ही कूल अंदाज़ में नंबर मांगते हुए दिख रहे हैं. वीडियो में देखा जा सकता है कि कोहली का कूल अंदाज़ देख तमन्ना फिसल जाती है.

शायद ही आपने इससे पहले कभी कोहली को किसी एक्ट्रेस के साथ ऐसे फ्लर्ट करते हुए देखा हो. दरअसल यह एक पुराना वीडियो है जो सोशल मीडिया पर तेज़ी के साथ इधर-उधर धूम रहा है. वीडियो में कोहली और तमन्ना एक मोबाइल फोन का विज्ञापन करते हुए दिख रहे हैं. ये विज्ञापन वीडियो है. यह वीडियो काफी पुराना कोहली के अंतर्राष्ट्रीय करियर के शुरुआती दिनों का लग रहा है.

यहां देखिए वीडियो…

https://twitter.com/i/status/1684880426404569089

वेस्टइंडीज़ के खिलाफ कोहली ने खेली थी वनडे और टेस्ट सीरीज़

बता दें कि विराट कोहली हाल ही में वेस्टइंडीज़ दौरे पर टेस्ट और वनडे सीरीज़ में खेलते हुए दिखाई दिए थे. हालांकि तीन मैचों की वनडे सीरीज़ में कोहली सिर्फ पहले मैच की प्लेइंग इलेवन में ही शामिल रहे थे, बाकी दोनों मैचों में वे बाहर बैठे थे.

भारत को वेस्टइंडीज़ के खिलाफ टी20 सीरीज़ भी खेलनी थी, लेकिन विराट कोहली और रोहित शर्मा जैसे स्टार खिलाड़ियों को टी20 सीरीज़ के लिए टीम इंडिया का हिस्सा नहीं बनाया गया. टी20 सीरीज़ में हार्दिक पांड्या को भारत की कमान सौंपी गई. वहीं टीम के मुख्य खिलाड़ियों को एशिया कप और वनडे वर्ल्ड कप चलते टी20 टीम में नहीं शामिल किया गया.