छत्तीसगढ़

ना बारिश, ना पिच में खराबी, फिर क्यों देरी से शुरू हुआ 3rd T20I, ग्राउंड स्टाफ ने इंटरनेशनल मैच को बनाया मजाक!

नई दिल्ली। भारत और वेस्टइंडीज के बीच जारी पांच मैचों की सीरीज का तीसरा टी-20 इंटरनेशनल मुकाबला गुयाना में खेला जा रहा है। कैरेबियाई टीम ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया है। भारतीय टीम इस मैच में दो बदलाव के साथ उतरी है। हालांकि, ग्राउंड स्टाफ की बचकानी हरकत की वजह से तीसरा टी-20 मुकाबला तय समय पर शुरू नहीं हो सका।

तय समय पर शुरू नहीं हुआ मैच

भारत और वेस्टइंडीज के बीच खेला जा रहा तीसरा टी-20 मुकाबला पांच मिनट की देरी से शुरू हुआ। दरअसल, गुयाना के प्रोविडेंस स्टेडियम में हो रहे इस मैच में ग्राउंड स्टाफ 30 यार्ड के लिए तैयार की जाने वाली लाइन को बनाना ही भूल गए, जिसके चलते खिलाड़ियों को मैदान से वापस लौटना पड़ा। इंटरनेशनल मैच में इस तरह की बचकानी हरकत को फैन्स सोशल मीडया पर जमकर ट्रोल कर रहे हैं।

ईशान की जगह यशस्वी का डेब्यू

पहले दोनों टी-20 इंटरनेशनल मुकाबले में बल्ले से बुरी तरह फ्लॉप रहे ईशान किशन को तीसरे टी-20 में प्लेइंग इलेवन से बाहर का रास्ता दिखा दिया गया है। ईशान की जगह पर यशस्वी जायसवाल भारत के लिए क्रिकेट के सबसे छोटे फॉर्मेट में अपना डेब्यू कर रहे हैं। टेस्ट सीरीज में बल्ले से धमाल मचाने वाले यशस्वी को टी-20 फॉर्मेट भी बेहद रास आता है। आईपीएल 2023 में यशस्वी ने बल्ले से जमकर तबाही मचाई थी और एक शतक भी ठोका था।

कुलदीप की वापसी

नेट्स प्रैक्टिस में चोटिल होने के बाद दूसरा टी-20 मुकाबला मिस करने वाले कुलदीप यादव की टीम में वापसी हुई है। कुलदीप को रवि बिश्नोई की जगह पर टीम में शामिल किया गया है। रवि बिश्नोई का प्रदर्शन दूसरे टी-20 में गेंद से कुछ खास नहीं रहा था और उन्होंने अपने चार ओवर में बिना कोई विकेट लिए 31 रन लुटाए थे। कुलदीप का प्रदर्शन पहले टी-20 में दमदार रहा था। इसके साथ ही कुलदीप ने वनडे सीरीज में भी बढ़िया गेंदबाजी की थी।