छत्तीसगढ़

सोसाइटी में चोरी की नीयत से घुसे बदमाशों और सिक्योरिटी गार्ड के बीच फायरिंग, एक बदमाश की मौत

गाजियाबाद। विजयनगर के सिद्धार्थ विहार स्थित टी एंड टी ग्रुप के निर्माणाधीन यूटोपिया प्रोजेक्ट में मंगलवार रात 9 बजे घुसे हथियारबंद बदमाशों और सोसाइटी के सिक्योरिटी गार्डों के बीच फायरिंग हो गई, जिसमें एक बदमाश की मौत हो गई है। सूचना पर पहुंची पुलिस ने कुछ संदिग्धों को हिरासत में लिया है, मृतक के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है।

सोसाइटी के सिक्योरिटी गार्ड (सुरक्षाकर्मी) प्रदीप कुमार ने बताया की रात 9 बजे वह दो नंबर गेट पर सुरक्षा में तैनात थे। इस दौरान ही गेट नंबर-4 पर बदमाशों और सिक्योरिटी गार्डों के बीच फायरिंग होने की जानकारी हुई। कई राउंड फायरिंग हुई, इस दौरान पुलिस को सूचित किया गया।

अस्पताल में तोड़ा दम

डीसीपी सिटी निपुण अग्रवाल ने बताया कि फायरिंग में जख्मी बदमाश को अस्पताल ले जाया गया था, जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित किया। मृतक की शिनाख्त नहीं हो सकी है।

चोरों की तरफ से हुई थी पहले फायरिंग

सुरक्षाकर्मी भूप सिंह द्वारा चलाई गोली से बदमाश की मौत हो गई, जिसे पुलिस ने हिरासत में ले लिया है। भूप सिंह एटा का रहने वाला है। पुलिस ने बताया कि सुरक्षा कर्मियों के अनुसार, फायरिंग पहले चोरों की तरफ से हुई थी। मामले में अभी तक कोई तहरीर नहीं मिली है।

तीन से चार बदमाश घुसे थे सोसाइटी में

प्रारंभिक जांच में सामने आया है कि बदमाश चोरी की नीयत से सोसाइटी में दाखिल हुए थे। इनकी संख्या तीन से चार थी। आहट होने पर जब सिक्योरटी गार्डों ने आवाज लगाई और उनकी तरफ दौड़े तो पकड़े जाने के डर से बदमाशों ने फायरिंग कर दी। जवाब में सिक्योरिटी गार्डों ने भी फायरिंग की। इस दौरान एक साथी को गोली लगने पर अन्य बदमाश वहां से भागे।

पुलिस की लापरवाही भी आई सामने

इस वारदात में पुलिस की भी लापरवाही सामने आई है। चंद कदमों की दूरी पर पुलिस चौकी है, बावजूद पुलिस को घटनास्थल पर पहुंचने में एक घंटे का समय लगा।