छत्तीसगढ़

वर्ल्ड कप के लिए नया शेड्यूल जारी हुआ, भारत-पाकिस्तान समेत 9 मैचों की तारीख बदली गई

नईदिल्ली : वर्ल्ड कप 2023 में भारत और पाकिस्तान के बीच मुकाबला 14 अक्टूबर को खेला जाएगा. हालांकि, पहले इस मुकाबले की तारीख 15 अक्टूबर तय की गई थी, लेकिन बाद में फिर बदलाव किया गया. भारत-पाकिस्तान मैच के अलावा 8 मैचों के शेड्यूल में तब्दीली की गई है. आईसीसी के नए शेड्यूल के मुताबिक, इंग्लैंड और बांग्लादेश के बीच मुकाबला 10 अक्टूबर को खेला जाएगा. वहीं, पाकिस्तान और श्रीलंका के बीच मुकाबला भी 10 अक्टूबर को खेला जाएगा. इंग्लैंड और बांग्लादेश का मैच सुबह 10.30 बजे शुरू होगा. जबकि पाकिस्तान और श्रीलंका दोहपर 2 बजे से खेला जाना है.

आईसीसी ने इन मैचों का बदला शेड्यूल…

वहीं, ऑस्ट्रेलिया और साउथ अफ्रीका के बीच मुकाबला 12 अक्टूबर को दोपहर 2 बजे से खेला जाएगा. जबकि न्यूजीलैंड और बांग्लादेश की टीमें 13 अक्टूबर को आमने-सामने होगी. दोनों टीमों के बीच मुकाबला भारतीय समयनुसार दोपहर 2 बजे शुरू होगा.भारत-पाकिस्तान की टीमें 14 अक्टूबर को अहमदाबाद के नरेन्द्र मोदी स्टेडियम में आमने-सामने होगी. यह मुकाबला दोपहर 2 बजे से खेला जाएगा. जबकि इंग्लैंड और अफगानिस्तान के बीच मुकाबला 15 अक्टूबर को दोपहर 2 बजे से खेला जाएगा.

भारत-नीदरलैंड्स मैच का भी शेड्यूल बदला…

ऑस्ट्रेलिया और बांग्लादेश के बीच मुकाबला 11 नवंबर को खेला जाएगा. ऑस्ट्रेलिया और बांग्लादेश मैच भारतीय समयनुसार सुबह 10.30 बजे से खेला जाएगा. इसी दिन यानि 11 नवंबर को इंग्लैंड और पाकिस्तान का मुकाबला होगा. यह मुकाबला दोपहर 2 बजे से खेला जाएगा. वहीं, इसके अलावा भारतीय टीम के सामने नीदरलैंड्स की चुनौती 12 नवंबर को होगी. भारत और नीदरलैंड्स के बीच मुकाबला भारतीय समयनुसार दोपहर 2 बजे से खेला जाएगा.