छत्तीसगढ़

भारतीय फैंस के लिए अच्छी खबर! जल्द मैदान पर नजर आएंगे केएल राहुल

नईदिल्ली : भारतीय क्रिकेट फैंस के लिए अच्छी खबर है. दरअसल, टीम इंडिया के विकेटकीपर बल्लेबाज केएल राहुल पूरी तरह से फिट हो चुके हैं. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, केएल राहुल जल्द बैंगलोर में प्रैक्टिस मैच खेलते नजर आएंगे. भारतीय फैंस के अलावा टीम मैनेजमेंट के लिए केएल राहुल का फिट होना राहत भरी खबर है. बहरहाल, ऐसा माना जा रहा है कि एशिया कप के लिए केएल राहुल का चयन तकरीबन तय है. वहीं, एशिया कप के बाद भारतीय टीम ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ 3 वनडे मैचों की सीरीज खेलेगी.

वर्ल्ड कप और एशिया कप से पहले टीम इंडिया के लिए अच्छी खबर…

पिछले लंबे वक्त से केएल राहुल क्रिकेट मैदान से दूर है. दरअसल, आईपीएल 2023 में फील्डिंग के दौरान केएल राहुल चोटिल हो गए थे. जिसके बाद वह मैदान पर नजर नहीं आए. लेकिन अब भारतीय फैंस के लिए अच्छी खबर है. एशिया कप का आयोजन 30 अगस्त से होना है. वहीं, इस टूर्नामेंट के बाद टीम इंडिया ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ 3 वनडे मैचों की सीरीज खेलेगी. भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच वनडे सीरीज सितंबर के आखिरी सप्ताह में खेला जाएगी. इसके बाद वर्ल्ड कप का आयोजन होना है.

एशिया कप में खेलेंगे केएल राहुल!

वर्ल्ड कप से पहले केएल राहुल एशिया कप और ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ सीरीज में नजर आ सकते हैं. दरअसल, भारतीय टीम का मिडिल ऑर्डर लगातार निराश कर रहा है. खासकर, टीम इंडिया के लिए नंबर-5 बल्लेबाजों ने खासा निराश किया है. हालांकि, भारतीय टीम मैनेजमेंट ने नंबर-5 पर कई खिलाड़ियों को आजमाया, लेकिन कोई भी खिलाड़ी उम्मीदों पर खरे नहीं उतरे. वहीं, ऐसा माना जा रहा है कि एशिया कप के लिए केएल राहुल के अलावा श्रेयस अय्यर और तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह की वापसी हो सकती है.