छत्तीसगढ़

एशियन गेम्स में नहीं चुने जाने पर शिखर धवन को लगा था झटका, ऋतुराज गायकवाड़ को लेकर बोले…

नईदिल्ली : पिछले लंबे वक्त से शिखर धवन टीम इंडिया का हिस्सा नहीं हैं. दरअसल, पिछले दिनों एशियन गेम्स के लिए भारतीय क्रिकेट टीम का चयन किया गया. एशियन गेम्स के लिए ऋतुराज गायकवाड़ को टीम इंडिया का कप्तान बनाया गया है. वहीं, इस टीम में कई युवा खिलाड़ियों को शामिल किया गया है. लेकिन शिखर धवन को चयनकर्ताओं ने तरजीह नहीं दी. बहरहाल, अब शिखर धवन का दर्द झलका है. साथ ही उन्होंने बताया कि एशियन गेम्स के लिए नहीं चुने जाने पर कैसा लगा.

एशियन गेम्स के लिए भारतीय टीम में चयन नहीं होने पर शिखर धवन ने क्या कहा?

शिखर धवन ने कहा कि जब मुझे एशियन गेम्स के लिए भारतीय टीम में नहीं चुना गया तो मेरे लिए झटके जैसा था. लेकिन मैं जानता हूं कि टीम चुनने वाले लोग अलग प्लान पर काम कर रहे हैं. एक क्रिकेटर के तौर पर आपको यह स्वीकार करना होगा. उन्होंने कहा कि मुझे खुशी है कि एशियन गेम्स में ऋतुराज गायकवाड़ भारतीय टीम की अगुवाई करेंगे. साथ ही इस टीम के सभी खिलाड़ी युवा है. मुझे पूरा भरोसा है कि एसियन गेम्स में भारतीय क्रिकेट टीम अच्छा प्रदर्शन करेगी.

आखिरी बार आईपीएल के दौरान मैदान पर दिखे थे शिखर धवन…

गौरतलब है कि शिखर धवन काफी समय से भारतीय टीम से बाहर चल रहे हैं. वह आईपीएल 2023 के दौरान आखिरी बार मैदान पर नजर आए थे. आईपीएल 2023 में शिखर धवन पंजाब किंग्स का हिस्सा थे. हालांकि, आईपीएल 2023 सीजन में पंजाब किंग्स का प्रदर्शन निराशाजनक रहा. वहीं, ऐसा माना जा रहा था कि एशियन गेम्स के लिए टीम इंडिया में शिखर धवन को शामिल किया जाएगा, लेकिन इस खिलाड़ी को निराश होना पड़ा.