छत्तीसगढ़

वर्ल्ड कप 2023: वर्ल्ड कप के लिए रोहित शर्मा की जगह ही नहीं है टीम में पक्की, कप्तान ने खुद किया खुलासा

नईदिल्ली : क्रिकेट वर्ल्ड कप 2023 का आगाज 5 अक्टूबर से होना है. वहीं, इस टूर्नामेंट का आयोजन भारतीय सरजमीं पर किया जाएगा. लेकिन भारतीय टीम की परेशानी लगातार बढ़ रही है. टीम इंडिया वेस्टइंडीज के खिलाफ टेस्ट और वनडे मैचों के बाद टी20 मैचों की सीरीज खेल रही है. लेकिन टीम इंडिया के लिए मिडिल ऑर्डर की समस्या जस की तस बनी हुई है. इस बीच भारतीय टीम के कप्तान रोहित शर्मा ने वर्ल्ड कप और टीम इंडिया के प्लेइंग इलेवन पर बड़ा बयान दिया है.

रोहित शर्मा ने वर्ल्ड कप और टीम इंडिया पर क्या कहा?

भारतीय टीम के कप्तान रोहित शर्मा ने कहा कि वर्ल्ड कप के लिए टीम इंडिया में किस-किस खिलाड़ियों को जगह मिलेगी, यह कहना मुश्किल है. रोहित शर्मा ने कहा कि पहले से किसी खिलाड़ी की जगह पक्की नहीं कह सकते, यहां तक मैं यह नहीं कह सकता कि मेरी जगह पक्की है. इसके अलावा रोहित शर्मा ने खुद माना कि भारतीय टीम के लिए नंबर-4 बड़ा मसला बना हुआ है. रोहित शर्मा के मुताबिक, भारतीय टीम के कई खिलाड़ी चोट से जूझ रहे हैं. ऐसे में हमारे लिए नंबर-4 बल्लेबाज का चयन करना बेहद चुनौतीपूर्ण साबित हो रहा है.

‘श्रेयस अय्यर और केएल राहुल बेहतर विकल्प नंबर-4 के लिए बेहतर विकल्प’

हालांकि, भारतीय कप्तान कहा कि नंबर-4 के लिए श्रेयस अय्यर और केएल राहुल बेहतर विकल्प साबित हो सकते हैं. लेकिन फिलहाल दोनों खिलाड़ी मैदान से दूर हैं. हालांकि, भारतीय टीम मैनेजमेंट और फैंस के लिए अच्छी खबर है कि श्रेयस अय्यर और केएल राहुल पूरी तरह फिट हो चुके हैं. इस वक्त श्रेयस अय्यर और केएल राहुल बैंगलोर स्थित नेशनल क्रिकेट एकेडमी में हैं. रोहित शर्मा ने उम्मीद जताई कि श्रेयस अय्यर और केएल राहुल वर्ल्ड कप तक पूरी तरह पिट हो जाएंगे और प्लेइंग इलेवन का हिस्सा होंगे.