छत्तीसगढ़

विराट कोहली के सवाल पर कप्तान रोहित का दो टूक जवाब, कहा- आप जडेजा के बारे में क्यों नहीं पूछते?

नईदिल्ली : भारतीय टीम इस समय पूरी तरह से आगामी आईसीसी वनडे वर्ल्ड कप को लेकर अपनी तैयारियों पर ध्यान दे रही हैं. इसी कारण वेस्टइंडीज के दौरे पर लिमिटेड ओवर्स सीरीज के दौरान कई एक्सपेरिमेंट भी देखने को मिले. वहीं टी20 सीरीज में भी युवा खिलाड़ियों को मौका दिया जा रहा है. इसी बीच टीम इंडिया के कप्तान रोहित शर्मा से सीनियर खिलाड़ियों को आराम दिए जाने के फैसले पर जब सवाल पूछा गया तो उनके जवाब ने सभी को चौंका दिया.रोहित शर्मा से मुंबई में आयोजित एक इवेंट के दौरान जब वर्ल्ड कप की तैयारियों को लेकर सवाल पूछे गए, तो उन्होंने भी सभी का जवाब दिया. इस दौरान उनसे जब विराट कोहली और उन्हें टी20 में आराम दिए जाने का सवाल पूछा गया तो हिटमैन के जवाब ने सभी को हैरान कर दिया.

विराट कोहली के टी20 फॉर्मेट में ना खेलने को लेकर जब रोहित से सवाल पूछा गया तो उन्होंने जवाब देते हुए कहा कि यह वर्ल्ड कप का साल है. हम सभी को फ्रेश रखना चाहते हैं. मैं सभी का विराट और मेरे ऊपर फोकस को समझता हूं, लेकिन जडेजा भी तो नहीं खेल रहे हैं, आपने उनके बारे में कभी इस तरह का सवाल नहीं पूछा? पिछले साल टी20 वर्ल्ड कप से पहले हमने वनडे कम खेला और इस बार हम टी20 की जगह वनडे ज्यादा खेल रहे हैं. हमने इसको लेकर 2 साल पहले ही योजना बना ली थी.

सूर्यकुमार पर कायम है कप्तान रोहित शर्मा का भरोसा

इस इवेंट के दौरान कप्तान रोहित शर्मा से सूर्यकुमार यादव के वनडे फॉर्म को लेकर भी सवाल पूछा गया तो उन्होंने कहा कि वह इसको लेकर काफी कड़ी मेहनत कर रहा है और वह ऐसे लोगों से बात कर रहा जिनको इस फॉर्मेट में खेलने का अधिक अनुभव हासिल है. हमें उनके जैसे बल्लेबाज को अधिक मौके देना जरूरी है ताकि वह लय और आत्मविश्वास हासिल कर सके. आईपीएल के इस सीजन में ही सूर्या ने अच्छी शुरुआत नहीं की थी, लेकिन बाद में हम सभी को पता है कि उन्होंने किस तरह से अपना फॉर्म दिखाया था.