छत्तीसगढ़

महाराष्ट्र बीजेपी की महिला नेता सना खान की पीट-पीटकर हत्या, पति ने नदी में फेंकी लाश, जानें पूरा मामला

जबलपुर। महाराष्ट्र बीजेपी की महिला नेता सना खान की हत्या का खुलासा हो गया है. सना की हत्या उनके पति अमित उर्फ पप्पू साहू ने की. इस बात का खुलासा मध्यप्रदेश के जबलपुर जिले की पुलिस और महाराष्ट्र के नागपुर जिले की पुलिस ने ज्वॉइंट ऑपरेशन में किया है. आरोपी पप्पू को गिरफ्तार कर लिया गया है.

पुलिस ने दावा किया है कि सना की हत्या करने के बाद उसके पति ने उनकी लाश नदी में बहा दी. सना अमित से मिलने के लिए नागपुर से मध्य प्रदेश के जबलपुर आईं थी. वह यहां से दो दिन के भीतर लौटने वाली थीं लेकिन वह वापस नहीं लौटी. जिसके बाद पुलिस को खबर दी गई और फिर जांच में यह खुलासा हुआ है. 

शराब स्मगलिंग और ढाबे के पैसे ने कराई हत्या
पुलिस ने बताया कि इस बार जब सना अमित से मिलने के लिए यहां आई थी तो उसकी अपने पति से लड़ाई हो गई थी. लड़ाई के पीछे की वजह पैसा था. पुलिस ने दावा किया कि अमित नागपुर-जबलपुर हाईवे पर ढाबा चलाता है. इस ढाबे में वह शराब की भी स्मगलिंग करता था जिसको लेकर भी उस पर मामले हैं. 

क्या कोई तीसरा भी शामिल?
पुलिस के मुताबिक पूछताछ के दौरान अमित ने पुलिस को बताया कि उसने पहले सीमा को घर में ही पीटा फिर उसके बाद उसने उसकी हत्या कर दी. उसकी लाश को ठिकाने लगाने के लिए वह उसको जबलपुर से 45 किमी दूर लेकर गया जहां पर उसने उसको हिरन नदी में बहा दिया.

अमित ने इस पूरी घटना को अंजाम देने के लिए एक आदमी की भी मदद ली थी. पुलिस उस व्यक्ति को पकड़ने के लिए सर्च ऑपरेशन चला रही है. इसके अलावा पुलिस हत्या की इस पूरी घटना का क्राइम सीन रीक्रिएट करने जा रही है जिससे वह सबूत जुटा सके.