छत्तीसगढ़

Asia Cup 2023: 23 अगस्त से एशिया कप के लिए भारतीय टीम से जुड़ेंगे किंग कोहली, खुद किया कंफर्म

नईदिल्ली : भारतीय क्रिकेट टीम के स्टार बल्लेबाज़ विराट कोहली इन दिनों किसी भी सीरीज़ का हिस्सा नहीं हैं. कोहली एशिया कप के ज़रिए भारतीय टीम में वापसी करेंगे. मौजूदा वक़्त में टीम इंडिया हार्दिक पांड्या की कप्तानी में वेस्टइंडीज़ दौरे पर टी20 मैचों की सीरीज़ खेल रही है. इसके बाद टीम इंडिया आयरलैंड दौरे पर जाएगी. लेकिन इस दौरे के लिए भी कोहली टीम का हिस्सा नही हैं. 

वहीं सोशल मीडिया एक वीडियो तेज़ी से वायरल हो रही है, जिसमें कोहली अपनी वापसी को लेकर बात करते हुए दिख रहे हैं. मुंबई एयरपोर्ट पर अपनी कार की ओर जाते हुए एक फैन ने कोहली से सेल्फी की मांग की. इसी दौरान कोहली ने अपने फ्यूचर शेड्यूल के बारे में बात करते हुए 23 अगस्त कहा. कोहली ने कंफर्म कर दिया कि वो 23 अगस्त को बेंगलुरु में भारतीय टीम से एशिया कप की तैयारी के लिए जुड़ेंगे.

कोहली ने वीडियो में फैन से 23 अगस्त को सेल्फी देने के लिए वादा किया, जब वो नेशनल कैंप के लिए जाएंगे. जहां आजकल के युग में खिलाड़ी अपने प्लान के बारे में बताने से पीछे हटते हैं, लेकिन कोहली ने सभी को हैरान कर दिया. कोहली वेस्टइंडीज़ दौरे पर टेस्ट और वनडे सीरीज़ खेलते हुए दिखाई दिए थे. टेस्ट में उन्होंने शतक भी जड़ा था.

कोहली को अक्सर फैंस को ऑटोग्राफ और सेल्फी देते हुए देखा गया है. फील्ड पर एग्रेसिव दिखने वाले किंग कोहली फील्ड के बाहर काफी विनम्र नज़र आते हैं. फैंस के साथ हमेशा ही कोहली को अच्छा बर्ताव करते हुए देखा जाता है. कोहली को इस अंदाज़ के लिए खूब जाना जाता है. 

बता दें कि एशिया कप 2023 की शुरुआत 30 अगस्त से होगी. टूर्नामेंट में भारतीय टीम अपना पहला मैच पाकिस्तान के खिलाफ 2 सितंबर को श्रीलंका में खेलेगी. एशिया कप में कुल 13 मैच खेले जाएंगे, जिसमें 9 मुकाबले श्रीलंका और 4 पाकिस्तान में खेले जाएंगे.