छत्तीसगढ़

IND vs WI: सबसे ओवररेटेड खिलाड़ी, टी20 सीरीज़ गंवाने के बाद हार्दिक पांड्या पर फूटा लोगों का गुस्सा

नईदिल्ली : भारत और वेस्टइंडीज़ के बीच खेली गई टी20 सीरीज़ में मेज़बान वेस्टइंडीज़ ने 3-2 से सीरीज़ अपने नाम की. वेस्टइंडीज़ 7 साल बाद भारत के खिलाफ सीरीज़ जीतने में कामयाब रही. टी20 सीरीज़ में भारत की हार के बाद फैंस कप्तान हार्दिक पांड्या से बेहद ही निराश दिखाई दिए. सोशल मीडिया के ज़रिए फैंस ने हार्दिक पांड्या को लेकर अपनी-अपनी प्रतिक्रियाएं दीं. 

कई लोगों ने हार्दिक से कप्तानी वापस लेने के बात की. वहीं कुछ लोगों ने कहा कि हार्दिक भारत के फ्यूचर कप्तान नहीं हो सकते. टी20 सीरीज़ का आखिरी और फाइनल मुकाबला फ्लोरिडा में खेला गया था, जिसमें हार्दिक पांड्या बैटिंग और बॉलिंग दोनों ही डिपार्मेंट में फेल दिखाई दिए थे. पहले बल्लेबाज़ी करते हुए हार्दिक ने 18 गेंदों में 1 छक्के की मदद सिर्फ 14 रन बनाए. इसके बाद गेंदबाज़ी में उन्होंने 3 ओवर में डाले, जिसमें 32 रन खर्च किए और कोई सफलता भी नहीं मिली. 

ऐसा पहली बार नहीं हो रहा है कि जब हार्दिक को सोशल मीडिया पर ट्रोल किया जा रहा है. टी20 सीरीज़ की शुरुआत से ही भारतीय कप्तान फैंस ने निशाने पर हैं. टीम इंडिया ने सीरीज़ में शुरुआती दो मैचों गंवा दिए थे. इसके बाद अगले दो मैचों में भारत ने जीत दर्ज की, लेकिन हार्दिक की कप्तानी वाली भारतीय टीम निर्णायक मुकाबला नहीं जीत सकी. इस हार के बाद फैंस में काफी आक्रोश देखने को मिला.

पूरी सीरीज़ में फ्लॉप रहे हार्दिक 

बता दें कि हार्दिक टी20 मैचों की सीरीज़ में पूरी तरह से फ्लाप दिखाई दिए. उन्होंने 5 मैचों की 4 पारियों में बल्लेबाज़ी करते हुए 25.67 की औसत और 110 के स्ट्राइक रेट से 77 रन बनाए. इसके अलावा गेंदबाजी में उन्होंने 4 विकेट हासिल किए.