छत्तीसगढ़

अगर आप भी स्टेडियम में देखना चाहते हैं वर्ल्ड कप का मैच, तो ऑनलाइन बुक करें टिकट, कहीं खत्म न हो जाए सेल

नई दिल्ली : भारत पहली बार 2023 में अकेले दम पर आईसीसी वनडे विश्व कप का आयोजन करने जा रहा है। इसके चलते विश्व कप को लेकर देश में कड़ी तैयारियां की जा रही हैं और सभी स्टेडियम को अंतरराष्ट्रीय मैचों के लिए तैयार किया जा रहा है।आईसीसी ने दिया स्वतंत्रता दिवस का तोहफा-

ऐसे में अब स्वतंत्रता दिवस 2023 पर आईसीसी ने भारतीय क्रिकेट फैंस को एक बड़ी खुशखबरी दी है। जी हां, अब आप एक दिन आईसीसी पुरुष क्रिकेट विश्व कप 2023 वर्ल्ड कप 2023 के मैच का स्टेडियम में आनंद लेने के लिए टिकटों का रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं।

आज से यानी भारत के स्वतंत्रता दिवस के अवसर पर फैंस अब वर्ल्ड कप के लिए अपनी टिकटों का रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं। 25 अगस्त को इन टिकटों पर सेल लगाई गई है। ऐसे में फैंस जल्द इस खबर से मौके फायदा उठा सकते हैं। इससे पहले की देर हो जाए, आप नीचे दी गई साइट पर अपने लिए टिकट बुक कर सकते हैं।

5 अक्टूबर से 19 नवंबर के बीच 12 भारतीय शहरों में होने वाले आईसीसी पुरुष क्रिकेट विश्व कप टिकटों के लिए रजिस्ट्रेशन शाम भारतीय समयानुसार 3:30 बजे से यहां https:// www. cricketworldcup. com/register पर बुक किया जा सकता है। फैंस से रजिस्ट्रेशन पूरा करके पूरी तरह से अपडेट रहकर अवसर का लाभ उठाने का आग्रह किया जाता है।

इन चरणों में होगी बिक्री-

टिकटों की मांग इंडिया मैच टिकट्स को मैनेज करने और अधिक से अधिक फैंस को दुनिया के सर्वश्रेष्ठ खिलाड़ियों को देखने का सबसे अच्छा मौका देने के लिए टिकटों की बिक्री निम्नलिखित तिथियों पर इन चरणों में होगी-

  • 25 अगस्त: गैर-भारत अभ्यास मैच और सभी गैर-भारत इवेंट मैच
  • 30 अगस्त: भारत के गुवाहाटी और तिरुवनंतपुरम में मैच
  • 31 अगस्त: भारत के चेन्नई, दिल्ली और पुणे में मैच
  • 1 सितंबर: भारत के धर्मशाला, लखनऊ और मुंबई में मैच
  • 2 सितंबर: बेंगलुरु और कोलकाता में भारत के मैच
  • 3 सितंबर: भारत का अहमदाबाद में मैच
  • 15 सितंबर: सेमीफाइनल और फाइनल