छत्तीसगढ़

LPL 2023: लंका प्रीमियर लीग में मैदान पर सांप देख भड़के अश्विन, नेचर को लेकर कह गए बड़ी बात

नईदिल्ली : इन दिनों लंका प्रीमिर लीग का चौथा सीज़न खेला जा रहा है. टूर्नामेंट खेल के अलावा मैदान में सांप घुस जाने की घटना को लेकर भी चर्चाओं में बना हुआ है. टूर्नामेंट में बी-लव कैंडी और जाफना किंग्स के बीच खेले गए मैच के दौरान एक सांप को मैदान के अंदर देखा गया था, जो खिलाड़ी फील्डिंग कर रहे खिलाड़ी के बेहद करीब में था. इस घटना को लेकर भारतीय स्पिनर आर अश्विन ने नेचर के बारे में बात की.  

अश्विन ने अपने यूट्यूब चैनल पर कहा, “आपने हाल ही में मैच के दौरान की इसुरु उदाना की ट्रेडिंग वीडियो देखी होगी. उस मैच में सांप उसके बेहद करीब चला गया था. मैं एक्सपर्ट नहीं हूं और नहीं जानता कि वो सांप ज़हरीला था या नहीं. कई लोगों ने वीडियो पर कमेंट करते हुए लिखा था कि ये ज़हरीला सांप नहीं है. लेकिन फिर भी, ज़ाहिर तौर पर मैदान पर सांप देखकर खिलाड़ी डर जाएगा. मेरा मतलब अधिकारी इस बारे में क्या ही कर सकते हैं, सही?”

अश्विन ने आगे नेचर के बारे में बात करते हुए कहा, “क्योंकि हम उन जगहों पर कई चीज़ें बना रहे हैं, जहां जानवर रहते हैं. वहीं, श्रीलंका जंगलों से घिरा हुआ है. अगर अधिकारी इस बारे में कुछ कर सकते, तो ये खिलाड़ी और जानवर दोनों के लिए अच्छा होगा.”

वहीं वायरल वीडियो की बात करें तो इसमें देखा जा सकता है कि मैच के दौरान फील्डिंग कर रहा फील्डर अपनी पोज़ीशन पर वापस जा रहा होता है और अचानक से उनकी नज़र सांप पर पड़ती है, जिसे देख वो चौंक जाता है. यह वीडियो सोशल मीडिया पर तेज़ी के साथ वायरल हुआ था. लंका प्रीमियर लीग में यह दूसरी घटना थी कि जब मैच के दौरान मैदान पर सांप को देखा गया था. गौरतलब है कि टूर्नामेंट में लीग मैच खत्म हो चुके हैं और अब 17 अगस्त को पहला क्वालिफायर खेला जाएगा.