छत्तीसगढ़

छत्तीसगढ़ : गर्दन पर मुक्का मारकर पिकअप ड्राइवर की हत्या, आरोपी दोस्त झारखंड से गिरफ्तार, CCTV कैमरे में वारदात हो गई थी कैद

अंबिकापुर : अंबिकापुर शहर के कंपनी बाजार में गुरुवार शाम मुक्का मारकर पिकअप ड्राइवर की हत्या करने वाले आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी घटना को अंजाम देकर झारखंड फरार हो गया था। मामला सिटी कोतवाली क्षेत्र का है।

जानकारी के मुताबिक, झारखंड के गढ़वा जिले के मेराल थाना क्षेत्र का रहने वाला धर्मेंद्र गुप्ता (21 वर्ष) और रंका थाना क्षेत्र का हुरदाग निवासी अजीत यादव उर्फ हृदय यादव (20 साल) दोनों दोस्त थे। दोनों गुरुवार को सब्जी लोड करवाने अपने-अपने पिकअप लेकर अंबिकापुर कंपनी बाजार आए थे।

यहां गुरुवार की शाम किसी बात को लेकर दोनों के बीच विवाद हो गया। इस दौरान गुस्से में आकर अजीत ने मुक्के से धर्मेंद्र गुप्ता पर ताबड़तोड़ वार करना शुरू कर दिया। इस दौरान मुक्के के प्रहार से उसकी गर्दन पर गंभीर चोट लगी और वह मौके पर ही बेहोश हो गया। यह देख अजीत हड़बड़ा गया और खुद धर्मेंद्र को इलाज के लिए मिशन अस्पताल ले गया। यहां जांच के बाद डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

इसके बाद मौके से आरोपी फरार हो गया। कंपनी बाजार स्थित एक दुकान के CCTV कैमरे में हत्या की वारदात कैद हो गई थी। इधर पुलिस ने शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भिजवाया और मामला दर्ज कर आरोपी की तलाश में जुट गई। शनिवार को पुलिस ने आरोपी दोस्त को झारखंड में उसके घर से गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी को कोर्ट में पेश किया गया, जहां से उसे न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया गया है।