छत्तीसगढ़

क्या खत्म हो गया शिखर धवन का इंटरनेशनल करियर? चीफ सिलेक्टर अजीत अगरकर ने डिटेल में दिया जवाब

नईदिल्ली : एशिया कप के लिए भारतीय टीम का एलान कर दिया गया है. इस टीम में शिखर धवन को जगह नहीं मिली है. एशिया कप के लिए टीम इंडिया में बतौर ओपनर रोहित शर्मा, शुभमन गिल और ईशान किशन जैसे खिलाड़ी हैं. एशिया कप टीम में जगह नहीं मिलने के बाद सोशल मीडिया यूजर्स लगातार कह रहे हैं कि शिखर धवन का इंटरनेशनल करियर खत्म हो गया है. लेकिन क्या सच में शिखर धवन का इंटरनेशनल करियर का खत्म हो गया है? इस सवाल का जवाब दिया है कि बीसीसीआई के चीफ सिलेक्टर अजीत अगरकर ने.

बीसीसीआई चीफ सिलेक्टर अजीत अगरकर ने शिखर धवन के लिए क्या कहा?

एशिया कप टीम चयन के बाद बीसीसीआई चीफ सिलेक्टर अजीत अगरकर और कप्तान रोहित शर्मा ने प्रेस कॉन्फ्रेंस किया. इस दौरान खिलाड़ियों के नामों का एलान किया गया. बीसीसीआई चीफ सिलेक्टर अजीत अगरकर ने शिखर धवन पर अपनी बात रखी. उन्होंने कहा कि भारत के लिए शिखर धवन का प्रदर्शन काबिलेतारीफ रहा है. लेकिन मौजूदा वक्त में रोहित शर्मा, शुभमन गिल और ईशान किशन पर हमने भरोसा जताया है. साथ ही उन्होंने कहा कि शिखर धवन शानदार प्रदर्शन करते रहे हैं, लेकिन हमने एशिया कप के लिए बतौर ओपनर रोहित शर्मा, शुभमन गिल और ईशान किशन का चयन किया है.

शिखर धवन ने ऋतुराज गायकवाड़ के लिए क्या कहा?

पिछले दिनों एशियन गेम्स के लिए भारतीय टीम का एलान किया गया. इस टीम का कप्तान ऋतुराज गायकवाड़ को बनाया गया. वहीं, इस टीम में भी शिखर धवन जगह नहीं बना पाए. इसके बाद शिखर धवन ने कहा था कि जब एशियन गेम्स के लिए इंडियन स्क्वॉड में मुझे नहीं चुना गया तो हैरानी हुई… यह मेरे लिए झटके की तरह था. लेकिन मैं जानता हूं कि बीसीसीआई के पास अलग रणनीति है, जिस पर वह काम कर रहे हैं. एक खिलाड़ी के तौर पर आपको स्वीकार करना होगा. मुझे खुशी है कि ऋतुराज गायकवाड़ भारतीय टीम की कप्तानी करेंगे. साथ ही मुझे पूरा भरोसा है कि भारतीय टीम एशियन गेम्स में शानदार प्रदर्शन करेगी.