छत्तीसगढ़

बंगला नीलाम होने की खबरों पर सनी देओल ने तोड़ी चुप्पी, गुस्से में कही ये बात

नई दिल्ली : बॉलीवुड स्टार सनी देओल अभी फिल्म ‘गदर 2’ की सक्सेस को एंजॉय कर ही रहे थे कि उनके बंगले को नीलाम करने जैसी खबर सामने आने लगी। उन पर 56 करोड़ का बकाया न चुकाने का आरोप था, जिसके बाद बैंक ऑफ बड़ौदा ने एक अखबार में इससे जुड़ा विज्ञापन निकाला। हालांकि, अब नीलामी नहीं होने की खबरें सामने आ रही हैं। वहीं, अब सनी देओल ने इस बात पर चुप्पी तोड़ी है।

सनी देओल के बंगले ‘सनी विला’ की नीलामी की खबरें सामने आने के बाद एक्टर सोशल मीडिया पर ट्रेंड करने लगे। गदर 2 की सक्सेस से ज्यादा वह इस बात के लिए सु्र्खियों में आ गए कि उनका बंगला नीलाम होने वाला है। अब सनी देओल ने आखिरकार इस खबर पर चुप्पी तोड़ी है।

रिपोर्ट के अनुसार, सनी देओल ने कहा, ”हम इस मुद्दे को सुलझाने के प्रयास में हैं और यह मुद्दा सुलझ जाएगा। हम विनती करते हैं कि इस पर और कोई पूछताछ न की जाए।”

क्या है मामला?

बता दें कि रविवार को विज्ञापन निकालने के बाद सोमवार को बैंक ने नोटिस जारी किया, जिसमें कहा गया कि टेक्निकल इश्यू के कारण वह नीलामी का नोटिस वापस ले रहे हैं। यह सनी देओल के लिए राहत वाली खबर है। हालांकि, अभी तक उन्होंने इस मुद्दे पर चुप्पी साधी थी, जो कि अब जाकर तोड़ी है।

चुकाने थे 56 करोड़

रविवार को एक अखबार में जारी किए विज्ञापन के अनुसार, सनी देओल पर आरोप था कि उन्होंने बैंक ऑफ बड़ौदा से 56 करोड़ का लोन लिया था, जिसे वह नहीं चुका पाए। लोन के लिए मुंबई के जुहू इलाके में स्थित उन्होंने अपना विला, जिसका नाम ‘सनी विला’ है, उसे मार्टगेज पर दिया था। इसी के बदले बैंक को उन्हें 56 करोड़ रुपए चुकाने थे। नोटिफिकेशन के मुताबिक, सनी देओल का यह घर जुहू के गांधी ग्राम रोड पर है। इसके गारंटर सनी के पिता धर्मेंद्र हैं।