छत्तीसगढ़

अश्विन के बारे में बात न करें, एशिया कप में खिलाड़ी को शामिल न करने पर सुनील गावस्कर का बड़ा बयान

नई दिल्ली : पूर्व कप्तान सुनील गावस्कर एशिया कप के लिए चुनी गई भारतीय टीम पर प्रश्न उठाने वालों से नाराज हैं और अपने जमाने के इस दिग्गज बल्लेबाज ने कहा कि इन 17 खिलाड़ियों में से ही विश्व कप के लिए 15 सदस्यीय टीम चुननी चाहिए।

एशिया कप Asia Cup के लिए जिन खिलाडि़यों को नहीं चुना गया उनमें युजवेंद्रा सिंह चहल और अश्विन का नाम प्रमुख है। कुछ पूर्व खिलाड़ियों ने अश्विन अश्विन को टीम से बाहर रखने पर भी सवाल उठाए हैं, क्योंकि वह निचले क्रम में उपयोगी बल्लेबाज भी हैं।

गावस्कर ने कहा हां, कुछ खिलाड़ी हैं जो मानेंगे कि वे भाग्यशाली हैं। लेकिन टीम का चयन कर लिया गया है इसलिए अश्विन के बारे में बात न करें। विवाद पैदा करने से बचो। यह हमारी टीम है। अगर आपको यह टीम पसंद नहीं है तो मैच नहीं देखना, लेकिन यह कहना बंद करो कि उसे टीम में होना चाहिए था या उसका चयन किया जाना चाहिए था। यह गलत मानसिकता है।

गावस्कर का मानना है कि टीम का चयन निष्पक्ष तरीके से किया गया और उन्हें विश्वास है कि यह टीम एशिया कप और विश्व कप जीत World Cup सकती है। उन्होंने कहा, निश्चित तौर पर यह टीम विश्व कप जीत सकती है। मुझे नहीं लगता कि कोई खिलाड़ी यह दावा कर सकता है कि उसके साथ अन्याय हुआ।