छत्तीसगढ़

Asia Cup 2023: बोलने से कुछ नहीं होता…, अजीत अगरकर के विराट कोहली वाले बयान पर भड़के शादाब खान

नईदिल्ली : एशिया कप में भारत और पाकिस्तान का आमना-सामना 2 सितंबर को होना है. वहीं, इस मैच से पहले क्रिकेट दिग्गज अपनी-अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. पिछले दिनों बीसीसीआई के चीफ सिलेक्टर अजीत अगरकर से सवाल पूछा गया कि भारतीय टीम पाकिस्तान के खतरनाक गेंदबाजी आक्रमण का सामना कैसे करेगी? इस सवाल के जवाब में अजीत अगरकर ने कहा कि विराट कोहली पाकिस्तानी गेंदबाजों को हैडल कर लेंगे. बहरहाल, अब पाकिस्तान के ऑलराउंडर शादाब खान ने अजीत अगरकर के बयान पर पलटवार किया है.

अजीत अगरकर के बयान पर शादाब खान ने क्या कहा?

पाकिस्तान के ऑलराउंडर शादाब खान ने अजीत अगरकर के बयान पर पलटवार करते हुए कहा कि महज बोलने से कुछ नहीं होता है. देखिए, ये डिपेंड करता है उस दिन पर… मैं या कोई और, या उनकी तरफ से कोई ऐसा बोल दें, तो बोलने से कुछ नहीं होता है. जब मैच होगा, मैच में जो चीजें नजर आएंगी, असल चीज वहीं होती हैं. बहरहाल, शादाब खान का बयान सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. इसके अलावा क्रिकेट फैंस लगातार कमेंट्स कर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं.

एशिया कप में भिड़ेंगी भारत और पाकिस्तान की टीम…

गौरतलब है कि पिछले दिनों एशिया कप के लिए भारतीय टीम का एलान किया गया. एशिया कप में भारतीय टीम के कप्तान रोहित शर्मा होंगे. वहीं, केएल राहुल और श्रेयस अय्यर चोट के बाद वापसी कर रहे हैं. इसके अलावा रवि अश्विन और युजवेन्द्र चहल जैसे गेंदबाजों को टीम में जगह नहीं मिली है. गौरतलब है कि एशिया कप का आगाज 30 अगस्त से हो रहा है. हालांकि, भारतीय टीम अपने एशिया कप अभियान की शुरूआत पाकिस्तान के खिलाफ मुकाबले से करेगी. भारत और पाकिस्तान के बीच मुकाबला 2 सितंबर को कैंडी में खेला जाना है.