छत्तीसगढ़

शमी के दिल पर लगी पंत की बात? भारतीय गेंदबाज़ ने करवाया हेयर ट्रांसप्लांट, न्यू लुक वायरल

नईदिल्ली : एशिया कप 2023 से पहले भारतीय तेज़ गेंदबाज़ मोहम्मद शमी ने हेयर ट्रांसप्लांट करवा लिया है. शमी उन क्रिकेटर्स में से हैं, जिनके बाल काफी तेज़ी से गिर रहे थे. शमी के गिरते हुए बालों को लेकर टीम के स्टार विकेटकीपर बल्लेबाज़ ऋषभ पंत ने करीब 2 साल पहले मज़ाक बनाया था. शायद अब शमी ने पंत की बात को दिल पर ले लिया और हेयर ट्रांसप्लांट करवा लिया. 

पंत ने 2021 में मोहम्मद शमी को बर्थडे विश करते हुए एक ट्वीट में लिखा था, “मोहम्मद शमी भाई, बाल और उम्र दोनों तेज़ी से निकली जा रही है. हैप्पी बर्थडे.” इसके आगे उन्होंने फनी इमोजी का इस्तेमाल भी किया था. शमी ने पंत के इस ट्वीट का फनी और करार जवाब देते हुए लिखा था, “अपना टाइम आएगा बेटा. बाल और उम्र कोई नहीं रोक सकता लेकिन मोटापे का ट्रीटमेंट आज भी होता है.” इसके शमी ने भी फनी इमोजी का इस्तेमाल किया था.

अब भारतीय तेज़ गेंदबाज़ ने हेयर ट्रांसप्लांट करवा ही लिया है. हेयर ट्रांसप्लांट के बाद शमी ने ‘यूजीनिक्स’ यूट्यूब चैनल पर बात करते हुए कहा, “अब काफी अच्छा लग रहा है. खासकर मुझे जो ट्रीटमेंट मिला, स्टाफ का व्यवहार, वो काफी अच्छा रहा. लोग काफी सपोर्टिव थे. अब देखता हूं कि आगे क्या होता है.

जून से नहीं खेला कोई मैच, एशिया कप से करेंगा वापसी

बता दें कि मोहम्मद शमी ने भारत के लिए अपना आखिरी मैच जून में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ खेले गए वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप के फाइनल के ज़रिए खेला था. इसके बाद वेस्टइंडीज़ दौरे पर खेली गई तीनों फॉर्मेट की सीरीज़ में वो भारत का हिस्सा नहीं रहे. अब एशिया कप के ज़रिए शमी मैदान पर वापसी करेंगे. एशिया कप में शमी, बुमराह और सिराज के साथ मुख्य तेज़ गेंदबाज़ का किरदार अदा करेंगे. शमी भारत के अनुभवी गेंदबाज़ हैं. वे टीम के लिए 64 टेस्ट, 90 वनडे और 23 टी20 इंटरनेशनल मैच खेल चुके हैं.