छत्तीसगढ़

GPM: अपनी मां-बहन के साथ विवाद कर रहा था पड़ोसी, विवाद सुलझाने गए युवक पर किया चाकू से हमला, अस्पताल में मौत

neighbor jumped into dispute with his mother and sister attacked him with knife and killed him

गौरेला। गौरेला इलाके में अपनी माँ-बहन के साथ एक युवक विवाद कर रहा था। उसी दौरान पास ही में रहने वाला युवक उनका विवाद सुलझाने गया। लेकिन आरोपी को यह नागवार गुजरा और आवेश में आकर घर से चाकू लेकर पड़ोसी पर हमला बोल दिया। जिसके बाद घायल व्यक्ति को उसका भाई अस्पताल लेकर पहुंचा। जहां पर जांच के बाद डॉक्टरों ने युवक को मृत घोषित कर दिया है। पुलिस मामले में आरोपी के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर मामले की जांच कर रही है। 

मामला गौरेला थाना क्षेत्र के सिंगलटोला सामतपुर इलाके का है। जहां पर रहने वाला आरोपी गणेश बैगा किसी बात को लेकर अपनी मां और बहन के साथ विवाद कर रहा था। तभी पड़ोसी विजय बैगा, जिसका विवाद पहले से ही गणेश बैगा के साथ था, वहां पहुंचा और मामला शांत करा रहा था। विजय ने गणेश को छुड़ाकर अलग किया। इसके कुछ देर बाद आरोपी गणेश बैगा घर गया। 

घर के अन्दर से चाकू लेकर आया और उसने विजय पर हमला बोलते हुए पेट पर चाकू से वार कर दिया। जिसको छुड़ाने विजय का भाई अजय और सोनू भी आए। जिस पर आरोपी गणेश के द्वारा उन पर भी हमला कर दिया गया। जिससे किसी तरह आसपास के काफी लोग जब वहां पर पहुंचे तो गणेश वहां से भाग गया। जिसके बाद विजय के भाई और पड़ोसी विजय को गंभीर हालात में लेकर जिला अस्पताल पहुंचे। जहां पर मौजूद डॉक्टरो ने उसे मृत घोषित कर दिया। मामले की जानकारी मिलते ही गौरेला पुलिस मौके पर पहुंचकर आरोपी को हिरासत में ले लिया है। पुलिस मामले में 302 हत्या का अपराध दर्ज कर मामले की जांच में जुट गई है।