छत्तीसगढ़

छत्तीसगढ़ : झाड़ियों में मिली युवक की लाश, जबड़े और पूरे शरीर पर गंभीर चोट के निशान, कहीं और हत्या कर शव को यहां फेंकने की आशंका

सरगुजा : अंबिकापुर-रामानुजगंज नेशनल हाईवे- 343 पर बुधवार को भफौली नाले के पास झाड़ियों में एक युवक (25) की लाश मिली। शव बहुत ही बुरी हालत में मिला है। वहां से गुजर रहे लोगों ने घटना की सूचना पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने शुरुआती जांच में हत्या का अंदेशा जताया है। मामला सिटी कोतवाली क्षेत्र का है।

जानकारी के मुताबिक, भफौली नाले के पास बुधवार को एक युवक की लाश मिली। युवक के जबड़े और शरीर के अन्य हिस्सों पर गंभीर चोट के निशान थे। लाश की हालत बेहद खराब थी। लोगों ने लाश देखकर पुलिस को सूचना दी।

जानकारी मिलते ही पुलिस तत्काल घटनास्थल पर पहुंची। युवक की पहचान नहीं हो पाई है। आसपास के लोगों से पूछताछ में उन्होंने युवक को पहचानने से इनकार कर दिया। इसके बाद उसकी तस्वीर को अन्य थानों में भेजा गया है। गुमशुदा मामलों की भी जानकारी ली जा रही है। पुलिस ने बताया कि शुरुआती जांच में मामला हत्या का लग रहा है। ऐसा लग रहा है कि युवक की हत्या कहीं और करके लाश को यहां झाड़ियों में फेंक दिया गया है।

मृत युवक की पहचान के लिए पुलिस ने सोशल मीडिया का भी सहारा लिया है। पुलिस ने कहा कि शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भिजवा दिया गया है। रिपोर्ट आने के बाद ही मौत की असल वजहों का खुलासा हो सकेगा।