छत्तीसगढ़

बिलासपुर : बस की चपेट में आकर अधेड़ की मौत, उतरते समय हुआ हादसा, बिना देखे ड्राइवर ने आगे बढ़ा दी बस

बिलासपुर । बिलासपुर जिले में बस की चपेट में आकर एक अधेड़ की मौत हो गई। वह बस में सफर कर रहा था। जब बस रूकी तब वह नीचे उतर रहा था। उसे बिना देखे ही ड्राइवर ने बस को आगे बढ़ा दिया, जिससे वह पहिए के नीचे आ गया। घटना बेलगहना चौकी क्षेत्र की है।

जानकारी के अनुसार खोंगसरा रेलवे स्टेशन से लगे मोहली ग्राम पंचायत के आश्रित ग्राम लठौरी निवासी भोला यादव (48) पेशे से किसान था। वह रोजी- मजदूरी करता था। बुधवार को रक्षाबंधन पर्व पर वह अपनी बहन के यहां राखी बंधवाने गया था। वह शाम को दुबे ट्रेवर्ल्स की बस से वापस अपने गांव जा रहा था।

गांव पहुंचने से पहले मेन रोड पर हुआ हादसा
लठौरी गांव तक बस नहीं जाती। लिहाजा, वह खोंगसरा में बस से उतर रहा था। कंडक्टर ने बस रूकवाया, तब भोला यादव नीचे उतर रहा था। लेकिन, उसके उतरने से पहले ही ड्राइवर ने बस आगे बढ़ा दिया, जिससे वह लड़खड़ाकर नीचे गिर गया और पीछे पहिए में दब गया, जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई।

शव ले जाने से पुलिस ने किया इंकार
इस हादसे के बाद पुलिस की 112 की टीम मौके पर पहुंच गई। इस दौरान बस संचालक की तरफ से वकील भी पहुंच गया। उनके बीच बातचीत हुई। इसके बाद पुलिस ने शव को वहां से पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल ले जाने से मना कर दिया। साथ ही परिवार वालों को वाहन का इंतजाम कर शव को पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल पहुंचाने कह दिया। इस पर परिजनों ने गांव में किराए पर वाहन लेकर शव को अस्पताल पहुंचाया।गुरुवार को उसका पोस्टमार्टम कर शव को परिजन को सौंप दिया गया है। पुलिस मामले में केस दर्ज कर जांच कर रही है।