छत्तीसगढ़

छत्तीसगढ़ : रक्षाबंधन के दिन बहन-भांजे की बीमारी से मौत, सदमें में आकर मामा ने भी हॉस्पिटल के दूसरे मंजिल से कूदकर कर ली आत्महत्या

रायपुर : छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर में एक हॉस्पिटल की दूसरी मंजिल से युवक ने कूदकर अपनी जान दे दी। बताया जा रहा है कि युवक की बहन प्रेग्नेंट थी। रक्षाबंधन के एक दिन पहले उसने बच्चें को जन्म दिया। लेकिन बच्चे की मौत हो गई। इसके बाद बीमारी की वजह से बहन ने भी दम तोड़ दिया। अपनी सगी बहन और भांजे की मौत से युवक सदमें में था। जिसके बाद वो खुद अस्पताल के दूसरी मंजिल से कूद गया। जमीन में गिरते ही उसके सिर में गंभीर चोट लगने से मौत हो गई। ये पूरा मामला राजेंद्र नगर थाना क्षेत्र का है।

पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक, कबीरधाम का रहने वाला नरेंद्र कुमार सहरिया(उम्र-23) की बहन नवा रायपुर के निजी हॉस्पिटल में भर्ती थी। रक्षाबंधन के एक दिन पहले नरेंद्र की बहन ने एक बच्चे को जन्म दिया। जिसकी पैदा होते ही मौत हो गई। इस घटना से पूरा परिवार दुखी था। तभी अगले दिन मां की भी सिकलसेर बीमारी से हॉस्पिटल में मौत हो गई। बहन और नवजात भांजे की मौत से भाई नरेंद्र सदमें में चला गया।

दूसरी मंजिल की ग्रिल खोलकर लगा ली छलांग

रक्षाबंधन के दिन बहन की मौत का सदमा नरेंद्र सहन नही कर पाया। उसने परिवार के किसी को बिना कुछ कहे, शाम के वक्त वो हॉस्पिटल की दूसरी मंजिल में चढ़ गया। फिर वहां मौजूद ग्रिल को खोलकर नीचे की ओर छलांग लगा ली। उसका सिर जमीन में लगते ही बुरी तरह लहूलुहान हो गया। उसे तत्काल अस्पताल में भर्ती कराया गया। लेकिन वहां उसकी आज दोपहर मौत हो गई।

इस मामले को लेकर राजेंद्र नगर टीआई अर्चना धुरंधर ने बताया कि हमें अस्पताल से एक युवक की मौत की खबर मिली है। उसने अस्पताल की बिल्डिंग से कूदकर आत्महत्या कर ली थी। फिलहाल लाश को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। इस मामले में परिवार वालों से पूछताछ कर आगे की कार्रवाई की जा रही है।