छत्तीसगढ़

गदर-3 का हिस्सा बनने से अमीषा पटेल का इनकार? फिल्म की टाइटैनिक से तुलना कर पक्ष किया साफ

नईदिल्ली : अमीषा पटेल फिलहाल अपनी हालिया रिलीज फिल्म ‘गदर 2’ की सफलता का लुत्फ उठा रही हैं। अनिल शर्मा के निर्देशन में बनी इस मूवी में अमीषा और सनी देओल की जोड़ी एक बार फिर दर्शकों का दिल जीतने में सफल रही है। इसकी अपार सफलता को देखते हुए फैंस यह कयास लगा रहे हैं कि मेकर्स इसका तीसरा पार्ट तैयार करेंगे। साथ ही निर्माता भी इस पर विचार करते और डिटेल साझा करते नजर आ चुके हैं। हालांकि, इसी बीच तीसरे पार्ट को लेकर अमीषा ने चौंकाने वाला बयान दे दिया है, जिससे उनके फैंस को झटका लगना लाजमी है।

गदर 3 का हिस्सा नहीं होंगी अमीषा पटेल!

‘गदर 2’ की सफलता के बाद ‘गदर 3’ को लेकर फैंस का उत्साह सातवें आसमान पर है। हालांकि, ब्लॉकबस्टर सफलता के बावजूद सकीना उर्फ अमीषा पटेल ‘गदर 3’ का हिस्सा नहीं बनना चाहती हैं। अभिनेत्री ने फिल्म को लेकर एक इंटरव्यू में साझा किया है कि ‘गदर’ के प्रशंसकों ने फिल्म में तारा सिंह यानी सनी देओल और सकीना यानी उनकी बॉन्डिंग को मिस कर दिया है, और अनुभवी अभिनेताओं के रूप में उन्होंने उत्कर्ष को चमकाने के लिए पूरा जोर लगाया है। अमीषा ने कहा, ‘वे तारा और सकीना को एक साथ देखना चाहते हैं। हालांकि, इस बार हमें निस्वार्थ अभिनेता बनना पड़ा और तारा-सकीना के क्षणों को पीछे छोड़ना पड़ा क्योंकि हमें एक अलग तरह की फिल्म बनाने पर ध्यान केंद्रित करना था। सकीना जाकर वापस से पाकिस्तान में फंस नहीं सकती थी। न ही तारा उसे दोबारा पाकिस्तान ले जा सकता था और उसे खतरे में डाल सकता था, यह जानते हुए भी कि वह अशरफ अली की बेटी है।

गदर 3 को ठुकराने की वजह

अमीषा पटेल ने आगे कहा कि निर्देशक अनिल शर्मा इतने स्मार्ट थे कि उन्होंने उत्कर्ष को तारा-सकीना की छत्रछाया में रख दिया, क्योंकि उनकी पहली फिल्म ‘जीनियस’ बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप रही थी। मीडिया रिपोर्टों के अनुसार, अमीषा ने ‘गदर 3’ के बारे में एक आश्चर्यजनक टिप्पणी की। उन्होंने पोर्टल से कहा कि वह कथन के दौरान यह स्पष्ट कर देंगी कि यदि तारा-सकीना के ज्यादा क्षण नहीं होंगे, तो वह गदर में अपनी भूमिका को दोबारा करने से इनकार कर देंगी।

अमीषा ने ‘टाइटैनिक’ से की ‘गदर’ की तुलना

वहीं, अमीषा ने ‘गदर’ की तारा-सकीना की तुलना हॉलीवुड ब्लॉकबस्टर टाइटैनिक से की और कहा, ‘केट विंसलेट और लियोनार्डो डिकैप्रियो के बिना आपको टाइटैनिक नहीं मिल सकती। इस वजह से, एनआरआई दर्शकों ने फिल्म को उस तरह पसंद नहीं किया जैसा उन्होंने पहले पार्ट को किया था।