छत्तीसगढ़

IND vs PAK: पाकिस्तान के खिलाफ विराट कोहली के फ्लॉप होने पर भड़के फैंस, सोशल मीडिया पर निकाली भड़ास

नईदिल्ली :एशिया कप के तीसरे मुकाबले में शनिवार (दो सितंबर) को भारत के सामने पाकिस्तान की चुनौती है। दोनों टीमें कैंडी के पल्लेकल इंटरनेशनल क्रिकेट स्टेडियम में आमने-सामने हैं। भारत के कप्तान रोहित शर्मा ने टॉस जीतकर बल्लेबाजी का फैसला किया। टीम इंडिया के शीर्ष चार बल्लेबाज फेल रहे। ईशान किशन ने 82 और हार्दिक पांड्या ने 87 रन की पारी खेलकर टीम को संकट से बाहर निकाला।

भारत की पारी अचानक से लड़खड़ा गई है। सात गेंद के अंदर टीम के तीन बल्लेबाज आउट हो गए। 44वें ओवर की पहली गेंद पर शाहीन ने हार्दिक को आउट किया। इसी ओवर की छठी गेंद पर रवींद्र जडेजा पवेलियन लौट गए। उनके बाद 45वें ओवर की पहली गेंद पर नसीम शाह ने शार्दुल ठाकुर को आउट कर दिया। जडेजा 22 गेंद पर 14 रन बनाकर विकेटकीपर मोहम्मद रिजवान को कैच थमा बैठे। वहीं, नसीम शाह ने शार्दुल को शादाब खान के हाथों कैच कराया। भारत ने 45 ओवर में आठ विकेट पर 246 रन बना लिए हैं।

सोशल मीडिया जमकर ट्रोल हुए विराट कोहली…

विराट कोहली को तेज गेंदबाज शाहीन अफरीदी ने बोल्ड आउट किया. विराट कोहली ने 7 गेंदों पर 4 रन बनाए. बहरहाल, सोशल मीडिया पर विराट कोहली लगातार ट्रेंड कर रहे हैं. सोशल मीडिया यूजर्स विराट कोहली को लगातार ट्रोल कर रहे हैं. दरअसल, सोशल मीडिया पर फैंस का मानना है कि विराट कोहली ने बड़े मौकों पर ज्यादातर अपने खेल से निराश किया है.

सोशल मीडिया यूजर्स लगातार अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं.

टीम इंडिया के टॉप ऑर्डर ने किया निराश…

इससे पहले भारतीय टीम के कप्तान रोहित शर्मा ने टॉस जीतकर बल्लेबाजी करने का फैसला किया. हालांकि, भारतीय टीम की शुरूआत बेहद खराब रही. भारतीय कप्तान रोहित शर्मा सबसे पहले पवैलियन लौटे. इसके बाद विराट कोहली चलते बने. रोहित शर्मा और विराट कोहली को शाहीन अफरीदी ने अपना शिकार बनाया. वहीं, इसके बाद शुभमन गिल और श्रेयस अय्यर आउट हो गए.