छत्तीसगढ़

छत्तीसगढ़: डीएसपी अजीत की भतीजी थी एयर होस्टेस रूपल ओगरे; फ्लैट में काम करने वाला एक शख्स गिरफ्तार

रायपुर। छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर की रहने वाली एक एयर होस्टेस की मुंबई में हत्या कर दी गई। रविवार ( 3 अगस्त) शाम पुलिस को युवती की लाश उसके फ्लैट से मिली है। बताया जा रहा है कि युवती की गला काटकर हत्या की गई है। हत्या का कारण स्पष्ट नहीं है। पुलिस ने इस मामले में एक सफाई कर्मचारी को गिरफ्तार किया है।दूसरी ओर मामले में बताया जाता है कि रूपल ओगरे छत्तीसगढ़ पुलिस के डीएसपी और एनकाउंटर स्पेशलिस्ट अजीत ओगरे की (भतीजी) रिश्तेदार थी।

जानकारी के मुताबिक, रूपल ओगरे रायपुर के राजेंद्र नगर क्षेत्र की रहने वाली थी। वह कुछ समय से मुंबई के अंधेरी में स्थित एनजी काम्‍प्‍लेक्‍स में अपनी बड़ी बहन और एक दोस्त के साथ रह रही थी। वारदात के दौरान युवती की बहन और उसका दोस्त दोनों अपने होम टाउन गए थे।

रूपल एक निजी एयरलाइन कंपनी में एयर होस्टेस थी। हाल ही में उसका चयन हुआ था। वो वहां ट्रेनी के तौर पर काम कर रही थी। बताया जा रहा है कि हत्या मामले में सफाई कर्मचारी को पकड़ा गया है। इससे पहले मुंबई पुलिस ने बिल्डिंग में काम करने वाले एक शख्स को हिरासत में लिया था। पूछताछ के बाद उसे छोड़ दिया गया।

सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर थी

रूपल ओगरे सोशल मीडिया में सक्रिय रहती थी। वो अलग-अलग मौकों में अपनी पिक्चर भी अपलोड किया करती थी। कुछ दिन पहले उसने अपने दोस्तों के साथ पार्टी इंजॉय करते हुए एक वीडियो भी सोशल मीडिया में डाला था।

मुंबई पुलिस की शुरुआती जांच में लड़की की चाकू से गला रेतकर हत्या की गई है। पुलिस मृतका के मोबाइल और फ्लैट में लगे सीसीटीवी कैमरे की जांच कर रही है। पुलिस ने शव का पंचनामा कर उसे पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। 

मामला रायपुर के न्यू राजेंद्र नगर थाने क्षेत्र का है। इस संबंध में टीआई धुरंधर का कहना है घटना की जानकारी मिली है। ये घटना मुंबई में घटित होने से वहां की पुलिस इस केस की जांच कर रही है। इस संबंध में परिजन ने यहां पर कोई रिपोर्ट दर्ज नहीं कराया है।