छत्तीसगढ़

140 किलो के खिलाड़ी ने जड़ा तूफानी शतक, हवा में बल्ला छोड़कर खास अंदाज में मनाया जश्न; खूब वायरल हो रहा वीडियो

नईदिल्ली : सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो कैरेबियन प्रीमियर लीग का है. इस वीडियो में कैरेबियन प्रीमियर लीग की टीम बारबाडोस रॉयल्स के खिलाड़ी रहकीम कॉर्नवाल नजर आ रहे हैं. दरअसल, रहकीम कॉर्नवाल ने शतक जड़ने के बाद अपना बैट हवा में उछाल कर खास अंदाज में जश्न मनाया. अब यह वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. वहीं, सोशल मीडिया यूजर्स लगातार कमेंट्स कर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं.

सोशल मीडिया पर वायरल हुआ रहकीम कॉर्नवाल का वीडियो

कैरेबियन प्रीमियर लीग में सैंट किट्स नेविस के खिलाफ बारबाडोस रॉयल्स के खिलाड़ी रहकीम कॉर्नवाल ने 48 गेंदों पर 102 रन बनाए. रहकीम कॉर्नवाल ने अपनी पारी में 4 चौके और 12 छक्के जड़े. लेकिन इस खिलाड़ी ने शतक जड़ने के बाद जिस अंदाज में जश्न मनाया, वह सोशल मीडिया पर लगातार सुर्खियां बटोर रहा है.

ऐसा रहा सैंट किट्स नेविस-बारबाडोस रॉयल्स मैच का हाल

वहीं, इस मुकाबले की बात करें तो बारबाडोस रॉयल्स के सामने जीतने के लिए 221 रनों का लक्ष्य था. बारबाडोस रॉयल्स ने 18.1 ओवर में 2 विकेट पर 223 रन बनाकर मैच अपने नाम कर लिया. बारबाडोस रॉयल्स के लिए रहकीम कॉर्नवाल के अलावा रोवमन पॉवेल ने 26 गेंदों पर 49 रनों की नाबाद पारी खेली. उन्होंने अपनी पारी में 5 चौके और 3 छक्के जड़े. सैंट किट्स नेविस के लिए कॉर्बिन बोस्च और डोमिनिक ड्रेग्स को 1-1 कामयाबी मिली. बहरहाल, बारबाडोस रॉयल्स ने रहकीम कॉर्नवाल की शानदार शतकीय पारी की बदौलत आसानी से बड़े लक्ष्य को हासिल कर लिया.