छत्तीसगढ़

किंग कोहली पर चढ़ा नेपाली गाने का खुमार, वीडियो में देखें कैसे किया दिलचस्प डांस

नईदिल्ली : भारतीय टीम ने एशिया कप 2023 में नेपाल के खिलाफ जीत दर्ज कर सुपर-4 के लिए क्वालिफाई किया. नेपाल के खिलाफ बैटिंग डिपार्टमेंट में टीम इंडिया बेहद ही शानदार लय में दिखाई दी. लेकिन वहीं, फील्डिंग में टीम ने बेहद ही साधारण प्रदर्शन किया. यहां तक विराट कोहली ने भी एक आसान कैच छोड़ा. इसी बीच सोशल मीडिया पर किंग कोहली का एक वीडियो तेज़ी से वायरल हो रहा है, जिसमें वो डांस करते हुए दिख रहे हैं. 

वायरल वीडियो में विराट कोहली नेपाली गाने पर थिरकते हुए दिख रहे हैं. कोहली ने फील्डिंग के दौरान ये दिलचस्प डांस किया. कोहली काफी अच्छे मूड में दिख रहे थे. मैच में कोहली को बैटिंग का मौका नहीं मिल सका. वहीं इससे पहले पाकिस्तान के खिलाफ खेले गए मैच में किंग कोहली नाकाम रहे थे. वे सिर्फ 4 बनाकर पवेलियन लौट गए थे. उन्हें शाहीन अफरीदी ने अपना शिकार बनाया था.

फिर होगी भारत-पाक की भिड़ंत 

एशिया कप में एक बार ग्रुप स्टेज में भारत-पाक की भिड़ंत हो चुकी है. वहीं 10 सितंबर को एक बार फिर दोनो टीमें आमने-सामने आएंगी. हालांकि दोनों के बीच फाइनल भी हो सकता है. इस तरह से भारत-पाक के बीच कुल तीन मुकाबले देखने को मिल सकते हैं. वहीं 10 सितंबर को होने वाले मैच विराट कोहली पर सभी की नज़रें रहेंगी. किंग कोहली उस मैच में शानदार वापसी ज़रूर करना चाहेंगे. 

भारत के लिए अहम हिस्सा हैं कोहली 

बता दें कि विराट कोहली अपने करियर की शुरुआत से ही भारतीय टीम के लिए अहम हिस्सा रहे हैं. ऐसे में एशिया कप में भी वो टीम के लिए मुख्य बल्लेबाज़ हैं. एशिया कप के बाद वर्ल्ड कप खेला जाना है. विश्व कप में भी टीम इंडिया विराट कोहली पर काफी निर्भर करेगी. विश्व कप की शुरुआत 5 अक्टूबर से होगी. टूर्नामेंट भारत की मेज़बानी में खेला जाना है.