छत्तीसगढ़

जय शाह ने अमिताभ को गिफ्ट किया गोल्डन टिकट, अब विश्व कप 2023 के मैच मुफ्त देख सकेंगे बिग बी

नईदिल्ली : बॉलीवुड के महानायक, मेगास्टार या शहंशाह कुछ भी कह लीजिए, सब समझ ही जाएंगे कि आप बच्चन साहब की बात कर रहे हैं। अमिताभ बच्चन को यह मुकाम इतनी आसानी से नहीं मिला। लेकिन उनका जलवा 80 साल की उम्र में भी बखूबी कायम है। अभिनेता जहां इन दिनों टीवी के मशहूर क्विज शो ‘केबीसी 15’ होस्ट करने में व्यस्त हैं, लेकिन आज वह किसी और वजह से सुर्खियों में हैं। दरअसल, बीसीसीआई के अध्यक्ष जय शाह ने बिग बी को ‘आईसीसी वनडे विश्व कप 2023’ का गोल्डन टिकट भेंट किया है।

अमिताभ बच्चन यूं तो इन दिनों टीवी की दुनिया के मशहूर क्विज गेम शो ‘कौन बनेगा करोड़पति’ का 15वां सीजन होस्ट कर रहे हैं। हर बार की तरह अमिताभ बच्चन का मजाकिया अंदाज लोगों को बहुत पसंद आ रहा है, जिसे सभी दर्शक अपने परिवार के साथ बैठकर देखना खूब पसंद कर रहे हैं। इस सीजन में अमिताभ बच्चन को हमने कहते हुए सुना था कि उन्हें क्रिकेट खेलना किस हद तक पसंद रहा है और यह पहली बार नहीं है जब अभिनेता ने क्रिकेट के लिए अपना प्यार दुनिया को बताया हो। ऐसे में अब खबर आ रही है कि भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) के सचिव जय शाह ने मंगलवार को आईसीसी वनडे विश्व कप 2023 से पहले बॉलीवुड के दिग्गज अमिताभ बच्चन को गोल्डन टिकट भेंट किया।

अमिताभ बच्चन भारतीय क्रिकेट के बहुत बड़े प्रशंसक हैं। इसी बात को ध्यान में रखते बीसीसीआई के अध्यक्ष जय शाह ने बिग बी को ‘आईसीसी वनडे विश्व कप 2023’ का गोल्डन टिकट गिफ्ट किया है। इस टिकट के साथ अभिनेता अब ऐशों-आराम के साथ-साथ वीआईपी स्टैंड से सभी मैच मुफ्त में देख सकते हैं। अमिताभ बच्चन को यह टिकट गिफ्ट करने की बात बीसीसीआई ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल पर पोस्ट की है।

भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल पर अमिताभ बच्चन को गोल्डन टिकट देते हुए जय शाह की एक तस्वीर साझा करते हुए लिखा, ‘हमारे गोल्डन आइकंस के लिए गोल्डन टिकट! बीसीसीआई के सचिव जय शाह को मिलेनियम के सुपरस्टार श्री अमिताभ बच्चन को हमारा गोल्डन टिकट पेश करने का सौभाग्य प्राप्त हुआ। एक महान अभिनेता और एक समर्पित क्रिकेट प्रेमी, अमिताभ बच्चन का टीम इंडिया के प्रति अटूट समर्थन हम सभी को प्रेरित करता रहता है। हम आईसीसी क्रिकेट वर्ल्ड कप 2023 में उनके शामिल होने से रोमांचित हैं।’

अमिताभ बच्चन के वर्कफ्रंट की बात करें तो अभिनेता को आखिरी बार सिल्वर स्क्रीन पर फिल्म ‘ऊंचाई’ में अहम भूमिका निभाते दिखाई दिए थे। इस फिल्म को सभी ने खूब पसंद किया था। इसके साथ ही उन्हें हाल ही में आर बाल्की की ‘घूमर’ में एक विशेष भूमिका निभाते देखा गया था। इसके बाद वह बड़े पैमाने पर साइंस-फाई ‘कल्कि 2898 एडीट भी दिखाई देंगे, जो नाग अश्विन के जरिए निर्देशित है और इसमें प्रभास, कमल हासन , दीपिका पादुकोण और दिशा पाटनी भी अभिनय करेंगे।